प्रशिक्षु डीएसपी के बिगड़े बोल- फरियादी महिला को मोबाइल पर बोले अपशब्द, ऑडियो हो रहा तेजी से वायरल, अधिकारी ने बताया 'साजिश'

प्रशिक्षु डीएसपी के बिगड़े बोल- फरियादी महिला को मोबाइल पर बोले अपशब्द, ऑडियो हो रहा तेजी से वायरल, अधिकारी ने बताया 'साजिश'

GAYA :  बिहार के गया में प्रशिक्षु डीएसपी के बिगड़े बोल सामने आए हैं. गया के मुफस्सिल थाना के प्रभार में रहे प्रशिक्षु डीएसपी को इतना गुस्सा आता है, कि वह फरियादियों को कुछ भी कहने से नहीं चूकते. एक ऐसा ही फरियादी महिला का मामला सामने आया है, जिससे मोबाइल पर प्रशिक्षु डीएसपी ने अपशब्द कहते हुए लताड़ लगाई. इसका ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

फरियादी महिला ने केस नंबर पूछा तो बौखला गए प्रशिक्षु डीएसपी

वायरल हो रहे ऑडियो में एक फरियादी महिला और प्रशिक्षु डीएसपी की बातचीत सामने आई है. फरियादी महिला एक केस के मामले में प्रशिक्षु डीएसपी से जानकारी लेना चाह रही थी. कई बार थाने में जाने के बाद केस के सिलसिले में कोई जानकारी नहीं मिली, तो उसने प्रशिक्षु डीएसपी सह मुफस्सिल थाना के थानेदार कुंदन कुमार को मोबाइल पर फोन किया. फोन पर तो शुरुआत में प्रशिक्षु डीएसपी ने महिला से ठीक-ठाक बाद की, लेकिन केस नंबर के बारे में सही जानकारी देने से टालमटोल करते रहे. पूरी जानकारी के बाद भी कभी केस दर्ज होने तो कभी केस दर्ज नहीं होने की बात ऑडियो में आई है. इस बीच ट्रेनी डीएसपी अचानक बौखला गए और महिला को गाली देनी शुरू कर दी. महिला ने इसका विरोध भी किया। इस दौरान डीएसपी साहब यह भी भूल गए कि वह एक महिला से फोन पर बात कर रहे हैं। 


अब ऑडियो तेजी से हो रहा वायरल, प्रशिक्षु डीएसपी ने कहा- यह है साजिश 

फरियादी महिला और प्रशिक्षु डीएसपी के बीच बातचीत का ऑडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है. इस संबंध में प्रशिक्षु डीएसपी सह मुफस्सिल थानाध्यक्ष कुंदन कुमार ने बताया कि यह आरोप बेबुनियाद है. मेरे खिलाफ साजिश के तहत ऐसा किया गया है. हमने ऐसा कोई बात नहीं बोला है, लेकिन जिन्हें जो कहना है, वह करें>

मीडिया की इंट्री पर लगाते हैं पाबंदी 

बड़ी बात यह है कि प्रशिक्षु डीएसपी कुंदन कुमार इतने मनबढे हैं कि वे मीडिया की इंट्री थाने में होने पर पाबंदी तक लगाते हैं. समझा जा सकता है कि जब प्रशिक्षु डीएसपी मीडिया पर इतने गर्म है, तो आम लोगों के और फरियादियों को लेकर उनका क्या रवैया रहता होगा. यह वायरल हुआ ऑडियो कहीं न कहीं  प्रशिक्षु डीएसपी के मनबढे रवैया का उदाहरण दे रहा है.

जमीन विवाद से जुड़ा है मामला

मामला जमीन के विवाद का है, जिसे लेकर एक पक्ष के लोग काफी परेशान हो रहे हैं, लेकिन प्रशिक्षु डीएसपी के कारनामे के कारण उनकी परेशानी और भी बढ़ गई है. जानकारी के अनुसार नौरंगा में बेबी देवी के नाम से जमीन है. जमीन के कुछ हिस्सा को बेचा गया है, लेकिन खरीदने वाला दबंग पक्ष बेची गई जमीन से ज्यादा पर निर्माण कार्य कर रहा है. इसे लेकर बेबी देवी की बेटी रूबी देवी ने प्रशिक्षु डीएसपी कुंदन कुमार से बातचीत की और जानकारी लेनी चाही तो वे बौखला कर गाली गलौज पर उतर आए.

आरोप बेबुनियाद है, हमें फंसाया जा रहा है: प्रशिक्षु डीएसपी

वहीं इस संबंध में प्रशिक्षु डीएसपी सह मुफस्सिल थानाध्यक्ष कुंदन कुमार ने बताया कि आरोप बेबुनियाद है और हमें फंसाया जा रहा है. एक साजिश के तहत ऐसा किया गया है. बताया कि उन्होंने थाने में कुछ लोगों की इंट्री पर रोक लगा रखी है. इसी के लेकर ऐसा किया गया है.


Find Us on Facebook

Trending News