देवता को प्रसन्न करने के नाम पर 4 दलित महिलाओं के साथ ढोंगी बाबा ने किया दुष्कर्म ...फिर वायरल किया विडिओ...

देवता  को प्रसन्न करने के नाम पर 4 दलित महिलाओं के साथ ढोंगी बाबा ने किया दुष्कर्म ...फिर वायरल किया  विडिओ...

DESK: अंधविश्वास पर विश्वास करने वाले लोगों की कमी नहीं है। लोग अंधविश्वास के जाल में ऐसे फसते हैं कि उन्हें पछताने के सिवा और कोई रास्ता नहीं मिलता। कुछ इसी तरह का मामला राजस्थान में प्रकाश में आया है जहां एक ढोंगी बाबा द्वारा चार दलित महिलाओं से पहले पैसा लिया  गया और फिर उसके साथ दुष्कर्म कर उसकी वीडियो वायरल कर दी गई ।पीड़िताओं का आरोप यह है भी कि इन 10 माह के दौरान ढोंगी बाबा ने उनसे चढ़ावे के नाम 3 लाख रुपये ऐंठ लिये.पीड़िताओं का आरोप यह है भी कि इन 10 माह के दौरान ढोंगी बाबा ने उनसे चढ़ावे के नाम 3 लाख रुपये ऐंठ लिये।

ढोंगी बाबा द्वारा देवता को खुश करने के नाम पर 4 दलित महिलाओं के साथ रेप  करने और महिलाओं का अश्लील वीडियो बनाने के साथ-साथ महिलाओं को ब्लैकमेल कर अपने साथियों के साथ उनका यौन शोषण कराया जाता था।बाद में जब पीड़िताओं ने इससे मना कर दिया तो आरोपी ढोंगी बाबा और उसके साथियों ने महिलाओं के अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिये. इस पर पीड़िताओं ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर थाने में शिकायत दी है।जिसमे  पीड़िताओं ने आरोप लगाया कि ढोंगी बाबा से उनकी मुलाकात 10 माह पूर्व मजदूरी करने के दौरान हुई. ढोंगी बाबा ने खुद के शरीर में देवता आने का दावा किया. उसके बाद देवता को खुश करने के बहाने रात्रि में चढ़ावे के साथ उनमें से एक महिला को बुलवाकर उसके साथ रेप किया. उसके बाद देवता के खुश हो जाने पर महिला की राशि दोगुनी हो जाने और पुत्र विहीन महिला को पुत्र होने का भी झांसा दिया. बाबा के झांसे में आने के कारण रेप पीड़िता ने अपनी छोटी बहन, उसकी पुत्र विहीन 22 वर्षीय पुत्री और अपनी समधन की राशि दोगुनी करवाने के लिए बारी-बारी से ढोंगी बाबा के पास चढ़ावा देकर रात में भिजवाया. ढोंगी बाबा ने उनके साथ बारी-बारी से रेप किया।

पीड़िताओं का आरोप है कि इस दौरान ढोंगी बाबा ने अपने चार साथियों के सहयोग से चारों महिलाओं के अश्लील विडियो बनवा लिये। बाद में पीड़िताओं को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. मामला यहीं नहीं थमा. ढोंगी बाबा ने महिलाओं का अपने साथियों से भी यौन शोषण करवाना शुरू कर दिया. थक हार कर जब पीड़िताओं ने ढोंगी बाबा के बुलावे पर रात में जाना बंद कर दिया तो बाबा और उसके साथियों ने उनके अश्लील विडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिये।

इससे पीड़िताओं का अपने घर परिवार और समाज में रहना मुश्किल हो गया. पीड़िताओं का आरोप यह भी है कि इन 10 माह के दौरान ढोंगी बाबा ने उनसे चढ़ावे के नाम 3 लाख रुपये ऐंठ लिये. इस बारे में महिला थाना प्रभारी अंजना नोगिया का कहना है कि मामले की जांच डीएसपी गोपीचन्द मीणा कर रहे हैं. जांच में सामने आने वाले तथ्यों के अनुसार कार्रवाई की जायेगी।

Find Us on Facebook

Trending News