देवर भाभी से अश्लील हरकत करता था, भाई ने कर दी हत्या

देवर भाभी से अश्लील हरकत करता था, भाई ने कर दी हत्या

डेस्क... खबर उत्तरप्रदेश के फिरोजाबाद जिले के थाना सिरसागंज क्षेत्र की है जहां सत्यवीर की हत्या भाभी के साथ अश्लील हरकत के कारण की गई. भाई ने अपने साथी के साथ मिलकर उसकी हत्या की थी. महिबुलापुर केरावली निवासी सत्यवीर उर्फ बंटी का शव 11 दिसंबर 2020 को श्रीराम पैलेस के समीप नहर किनारे पड़ा मिला था. पुलिस ने मामले में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराकर हत्यारे की तलाश शुरू की. पुलिस ने मामले में कई लोगों से पूछताछ की. मैरिज होम में आयोजित शादी समारोह में शामिल लड़का और लड़की पक्ष के लोगों से जानकारी करने का प्रयास किया. 

मोबाइल नंबर की डिटेल भी निकलवाई गई. काफी पूछताछ के बाद पुलिस को पता चला कि सत्यवीर की हत्या में उसके ही भाई मनोज का हाथ है. पुलिस ने मनोज को हिरासत में लेकर पूछताछ की, काफी पूछताछ के बाद मनोज ने भाई सत्यवीर की हत्या का इकबाल कर लिया पुलिस की मानें तो मनोज ने बताया कि सत्यवीर ने उसकी पत्नी से अश्लील हरकत की थी. इसे लेकर उसका पत्नी से अकसर विवाद होता रहता है.

एक वर्ष पूर्व उसकी पत्नी मायके चली गई. कई बार बुलाने पर भी वह वापस नहीं आई। वह सत्यवीर के रहते नहीं आना चाहती थी. उसने गांव के ही एक युवक बंटी से सत्यवीर को ले जाने की बात कही बाद में मनोज ने कई बार सत्यवीर को ठिकाने लगाने का प्रयास किया. बाद में उसने बंटू उर्फ नेपाली पुत्र विजय सिंह के साथ रस्सी का फंदा गले में डालकर उसकी हत्या कर दी. एसपी ग्रामीण राजेश कुमार ने खुलासा करते हुए बताया कि सत्यवीर नशे का आदी था. नेपाली उसके साथ शराब पीता था. कभी-कभी पैसों को लेकर उन लोगों में विवाद हो जाता था. इसी बात का मनोज ने फायदा उठाया. नेपाली ने सत्यवीर को शराब पीने के लिए नहर पर बुलाया. पहले उसके गले में पड़े अंगोछे से मारने का प्रयास किया. बाद में उन्होंने रस्सी गले में डाल कर जब तक वह मरा नहीं तब तक खींचते रहे.



Find Us on Facebook

Trending News