DGP गुप्तेश्वर पांडेय ने चेताया, कहा- चुनाव में हुड़दंग बर्दाश्त नहीं, लिस्ट बन रही है

DGP गुप्तेश्वर पांडेय ने चेताया, कहा- चुनाव में हुड़दंग बर्दाश्त नहीं, लिस्ट बन रही है


PATNA: बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने आज फेसबुक लाइव के जरिए बिहार की जनता ख़ास कर युवाओं को दिल की बात बताई. DGP गुप्तेश्वर पांडेय ने रामनवमी और चुनाव को लेकर बात कि जिसमे स्पष्ट कहा कि चुनाव में सदभाव के साथ वोट करें वहीं रामनवमी में राज्य का माहौल बिगड़ने ना दें.

DGP गुप्तेश्वर पांडेय ने फेसबुक लाइव के जरिए कहा कि विलेज क्राइम डाइरेक्टरी बन रही है. गांव गांव के उपद्रवियों की लिस्ट बन रही है और ऐसे में आप युवाओं को समझने की जरूरत है यदि एक बार आपका लिस्ट में नाम आ गया तो जब भी कभी कुछ होगा तो पुलिस पकड़कर ले जाएगी इसलिए गलत कामों से दूर रहें. आगे DGP गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि सोशल मीडिया का दुरूपयोग बिल्कुल ना करें. विवादित पोस्ट करने पर आप परेशानी में आ सकते है. नशा से जितना हो सके बिल्कुल दूर रहें.

चुनाव और रामनवमी को लेकर DGP गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि हमारी पहली प्राथमिकता हिंसा मुक्त चुनाव है. निर्भिकता पूर्वक लोग अपने मताधिकार का प्रयोग करें इसके लिए पुख्ता इंतजाम है. क्योकि चुनाव में हुड़दंग बर्दाश्त नहीं की जाएगी. वहीं रामनवमी को लेकर डीजीपी ने कहा कि शांति सौहर्द से रामनवमी मनाएं, युवा प्रशासन की बात को मानें. बिहार की गरिमा को बरकार रखना उनका भी कर्तव्य है. 


Find Us on Facebook

Trending News