दरभंगा में डीजीपी ने पुलिस अधिकारियों के साथ की बैठक, कहा सभी गतिविधियों पर है पुलिस की नजर

दरभंगा में डीजीपी ने पुलिस अधिकारियों के साथ की बैठक, कहा सभी गतिविधियों पर है पुलिस की नजर

DARBHANGA : देश विरोधी गतिविधि, सुरक्षा व्यवस्था को चाक-चौबंद करने, शराब के मामले का निष्पादन सहित अन्य मामलों को लेकर डीजीपी एसके सिंघल की अध्यक्षता में दरभंगा, मधुबनी तथा समस्तीपुर जिला के पुलिस पदाधिकारी के साथ बुधवार को बैठक आयोजित की गयी। बैठक में डीजीपी सिंघल ने सभी पुलिस अधिकारियों को पूरी मुस्तैदी से कार्रवाई करने का निर्देश देते हुए पुलिसिंग समेत विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की। 


डीजीपी एसके सिंघल ने PIF मामले पर कहा की यह जो मुद्दा है बहुत सेंसिटिव है। इसके अंदर बहुत सारी एजेंसी काम कर रही है। इसके मद्देनजर सूचनाओं का संकलन किया जा रहा है। अनुसंधान के क्रम में बहुत सारी सूचना राज्य के अंदर और कुछ बाहर के है। जिसमे बहुत सारे नंबर भी मिले हैं। उस पर भी काम चल रहा है। वर्तमान में दो केस दर्ज हुए थे। उन दोनों का अनुसंधान अब एनआईए कर रही है। जिसमे हमारे एटीएस, डिस्ट्रिक्ट पुलिस और हमारे अन्य तंत्र सहयोग कर रहे हैं। 

वही डीजीपी एसके सिंघल ने कहा की जहां तक जिलों की बात हैं। उसके अंदर नॉर्मल अलर्ट होता है। जो समय समय पर इंटेलिजेंस एजेंसी भी देती है। हम अपनी सूचना के आधार पर और अन्य सूचनाओं के आधार पर अलर्ट जारी करते हैं। उस तरह का एक सामान्य अलर्ट को जारी किया गया है। 

डीजीपी सिंघल ने कहा की वर्तमान में हमारे राज्य में किसी प्रकार की लॉ एंड ऑर्डर की समस्या नहीं है। सभी गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है तथा उससे संबंधित पुलिस पदाधिकारियों को निर्देश दिया गया है।

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News