बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

DGP बिहार छोड़कर भागने वाले हैं, नीतीश सरकार काम ही नहीं करने दे रही, BJP के 'सम्राट' का CM पर प्रहार, कहा- 1 साल का मतलब...विकास की पुण्यतिथि और सुशासन की बरसी

DGP बिहार छोड़कर भागने वाले हैं, नीतीश सरकार काम ही नहीं करने दे रही, BJP के 'सम्राट' का CM पर प्रहार, कहा- 1 साल का मतलब...विकास की पुण्यतिथि और सुशासन की बरसी

PATNA:  महागठबंधन सरकार का साल भर पूरा हुआ. नीतीश सरकार के एक वर्ष पूर्ण होने पर भाजपा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जबरदस्त प्रहार किया है. प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने प्रेस कांफ्रेंस कर नीतीश कुमार और ललन सिंह पर जोरदार हमला बोला. सम्राट चौधरी ने खुलासा करते हुए कहा कि यहां के डीजीपी बिहार छोड़कर भागना चाहते हैं. जब सरकार कोई काम ही नहीं करने देना चाहती है, सुशासन लाने देना नहीं चाहती है तो वे फिर बिहार में क्यों रहेंगे, दिल्ली में ही रहेंगे. 

नीतीश राज में दलित समाज डरा हुआ है

भाजपा के सम्राट के कहा कि बिहार का दलित समाज आज डरा हुआ है. नीतीश राज में दलित समाज आज क्रिया कर्म भी नहीं कर सकता है. दरभंगा में दलित समाज के लोगों को दाह-संस्कार से रोका गया. दरभंगा की घटना के बाद हम लोग ने तुरंत अमित शाह जी से मुलाकात की. इसके बाद गृह मंत्रालय ने जांच के आदेश दिए. इसके बाद भी सरकार अब तक सोई हुई है. नीतीश कुमार कि सरकार ने तुष्टीकरण के चक्कर में कोई कार्रवाई नहीं की.


साल भर में विकास की पुण्यतिथि और सुशासन की बरसी  

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार का 1 साल विकास की पुण्यतिथि है और सुशासन की बरसी है. नीतीश कुमार के राज में न सुशासन रहा और न विकास. आपने विकास को नजदीक से देखा . सुल्तानगंज में गंगा नदी पर निर्माणाधीन पुल जो 17 सौ करोड़ रुपए से बन रहा था वह गिर गया. लेकिन आज तक कोई f.i.r. नहीं हुई. कोर्ट में इन लोगों ने लिखवा कर दिया की एजेंसी अपने पैसे से मलबे को हटायेगा और बनायेगा. लेकिन नीतीश कुमार जी ने कोई कार्यवाही नहीं की. पुल की डिजाइन भी उसी कंपनी को करना था और निर्माण भी करना था. उसका हिसाब-किताब नीतीश कुमार से होना चाहिए और एफ आई आर दर्ज होना चाहिए. लेकिन मुख्यमंत्री ने जांच कराने से इनकार कर दिया.

ललन सिंह पर जोरदार हमला 

सम्राट चौधरी ने बिना नाम लिए ललन सिंह पर भी हमला बोला. कहा कि दिल्ली में कल एक नेता बोल रहे थे. कह रहे थे कि बिहार में कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. सभी चालीस की चालीस सीटें हमलोग जीतेंगे. ललन सिंह पर हमला बोलते हुए कहा कि उनके कहने से कोई वोट मिलने वाला है क्या... उनको पहचानता कौन है,वे तो राजनीतिक कार्यकर्ता भी नहीं हैं.  आप तो नेता के स्टाफ के तौर पर काम करते हैं. आपको पहचानता कौन है बिहार में.... नेता बनने के लिए आंदोलन करना पड़ता है, लड़ना पड़ता है. हम लोग तो नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाने के लिए जेल गए. नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाने के लिए अपने घर को तुड़वाने का काम किया. नीतीश कुमार को आंदोलन कर मुख्यमंत्री बनाने का काम किया. भाजपा का स्पष्ट मानना है कि नीतीश कुमार के राज में न विकास हुआ और न सुशासन है.

 


Suggested News