बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

....जब CM नीतीश की हुई सार्वजनिक फजीहत तो DGP ने जारी किया फोन नंबर, जानिए

....जब CM नीतीश की हुई सार्वजनिक फजीहत तो DGP ने जारी किया फोन नंबर, जानिए

पटना। शुक्रवार सुबह मीडियावालों ने सीएम से शिकायत की प्रदेश के डीजीपी किसी का फोन नहीं उठाते हैं। सीएम को चुनौती दी गई कि वह खुद डीजीपी को फोन लगाकर देख लें। मीडिया के इस चुनौती ने उस समय कितनी गंभीरता से लिया, यह कहना मुश्किल है, लेकिन पुलिस मुख्यालय ने मीडिया के इस शिकायत को दूर करने का प्रयास जरुर शुरू कर दिया और आनन फानन में एक विज्ञप्ति जारी कर दिया गया।

पुलिस महानिदेशक का फोन नंबर किया जारी

सुबह डीजीपी को लेकर मीडिया के सामने सीएम नीतीश कुमार को काफी फजीहत का सामना करना पड़ा, जय यह कहा गया कि डीजीपी किसी का फोन उठाना जरुरी नहीं समझते हैं। उस समय सीएम ने मीडिया के सवालों से भले ही किनारा कर लिया है। लेकिन जब मीडिया में इस बात का तूल दिया जाने लगा तो नीतीश कुमार ने स्थिति की गंभीरता को समझा। जिसके बाद डीजीपी का फोन नंबर जारी कराया गया, साथ ही बताया गया कि इन नंबर पर कॉल कर डीजीपी से बात की जा सकती है।

सिर्फ मीडियावालों के लिए जारी हुआ लेटर

पुलिस मुख्यालय की तरफ से जारी हुए नंबर को विशेष रूप से मीडियाकर्मियों के लिए जारी किया गया है। मुख्यलाय की तरफ से डीजीपी के तीन नंबर जारी किए गए हैं, जिनमें दो लैंडलाइन और एक मोबाइल नंबर है। यह नंबर है 0612 - 2294301/02,  09431602302।



Suggested News