बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

डीजीपी आर एस भट्टी ने पुलिस पदाधिकारियों के साथ की बैठक, कहा- प्रशासन सख्ती से करें कार्रवाई, दोषी किसी भी कीमत पर बचना नहीं चाहिए

डीजीपी आर एस भट्टी ने पुलिस पदाधिकारियों के साथ की बैठक, कहा- प्रशासन सख्ती से करें कार्रवाई, दोषी किसी भी कीमत पर बचना नहीं चाहिए

PATNA. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा हाईलेवल मीटिंग के बाद बिहार के डीजीपी आर एस भट्ठी रविवार की देर शाम बिहारशरीफ पहुंचे। जहां उन्होंने गगन दीवान समेत अन्य मोहल्लों में जाकर ताजा हालात की जानकारी ली। वहीं आज यानी सोमवार को डीजीपी आर एस भट्टी ने पटना में पुलिस पदाधिकारियों के साथ बैठक की है। 

डीजीपी आर एस भट्टी ने समाहरणालय स्थित शहीद हरदेव भवन के सभागार में पुलिस पदाधिकारियों के साथ बैठक कर उन्हें आवश्यक निर्देश दिए हैं। बैठक में डीजीपी ने पुलिस पदाधिकारियों को उपद्रवियों से सख्ती से निपटने का आदेश दिया। उन्होंने कहा कि दोषी किसी भी कीमत पर बचना नहीं चाहिए।

साथ ही डीजीपी ने जिलावासियों से किसी भी तरह की अफवाह पर ध्यान नहीं देने की अपील की है। उन्होंने कहा कि, लोगों से कहा कि जिले में शांति बनाए रखने में पुलिस का सहयोग करें। धीरे-धीरे हालात सामान्य हो रहा है मोहल्लों में वार्ड पार्षदों द्वारा शांति समिति की बैठक की गई है। जिसमें लोगों को आपसी भाईचारा बनाए रखने की अपील की गई है।

वहीं  उपद्रवियों से निपटने के लिए पैरामिलिट्री फोर्स व दंगा नियंत्रण बल को भी बुलाया गया है।  सभी पुलिस वालों को संवेदनशील व अतिसंवेदनशील वाले इलाके में तैनाती की गई है। 


Suggested News