बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में क्राइम कंट्रोल को लेकर 10 घंटे तक चली डीजीपी आर एस भट्टी की मैराथन बैठक, पदाधिकारियों को दिए कई निर्देश

पटना में क्राइम कंट्रोल को लेकर 10 घंटे तक चली डीजीपी आर एस भट्टी की मैराथन बैठक, पदाधिकारियों को दिए कई निर्देश

PATNA: बिहार पुलिस के डीजीपी आर एस भट्टी आज सुबह अचानक गांधी मैदान स्थित पुलिस कार्यालय के आईजी कार्यालय में पहुंचे। वहीं पूरे 10 घंटे की मीटिंग के बाद सूबे पुलिस कप्तान कार्यालय से समीक्षा कर बाहर निकले। बैठक के दौरान आईजी राकेश राठी, एसएसपी सहित कई आला अधिकारियों के साथ बढ़ते क्राइम को कंट्रोल करने की कवायत को लेकर डीजीपी ने समीक्षा बैठक की। 

मीटिंग शनिवार की सुबह 10:30 बजे से जारी था जो कि रात 8.00 बजे तक चला। बताया जा रहा कि, 10 घंटे मीटिंग के बाद सूबे के पुलिस कप्तान ने सीसीटीएनएस के कंधो पर बड़ी जिम्मेदारी दी है।साथ ही डीजीपी ने कई महत्वपूर्ण सुझाव को अधिकारियों के साथ साझा किया। 

बताया जा रहा कि, डीजीपी ने बीते 1 साल के पुलिस कार्यों का भी समीक्षा किया।वहीं बैठक में चुनाव को लेकर सुरक्षा व्यवस्था की भी चर्चा हुई। साथ ही लंबित मामले को लेकर भी डीजीपी ने खास निर्देश दिया। पुलिस को क्राइम कंट्रोल को लेकर बिट सिस्टम को और मजबूत करने की सलाह दी।

वहीं डीजीपी ने फेस्टिवल में पटना पुलिस के द्वारा किए गए सुरक्षा इंतजाम की सराहना की। पुलिस अधिकारियों के साथ डीजीपी ने 10 घंटे तक बैठक की इस दौरान पुलिस कार्यालय में हड़कंप की स्थित बनी रही है। डीजीपी ने कई मामलों को लेकर पुलिस अधिकारियों की क्लास भी लगाई। 

Suggested News