बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

साहब, रेप के आरोपी विधायक को पकड़ने में भी आपकी तेजतर्रार पुलिस फेल हो गई,अब तक एके-47 भी नहीं ढूंढ पाई......

साहब, रेप के आरोपी विधायक को पकड़ने में भी आपकी तेजतर्रार पुलिस फेल हो गई,अब तक एके-47 भी नहीं ढूंढ पाई......

पटनाः बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय पिछले 2 दिनों से यूपी के मोस्टवांटेड विकास दुबे पर बयान देकर काफी चर्चा में हैं।उन्होंने खुली चुनौती देते हुए कहा था कि हिम्मत है तो बिहार में घुसकर दिखाए.जब उसकी गिरफ्तारी हुई उसके बाद भी डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि बिहार की पुलिस ने अपना स्टैंड क्लीयर कर दिया था.यही वजह है कि यूपी से बिहार के नजदीक होने के  बाद भी उसने बिहार में एंट्री करने की हिम्मत नहीं जुटा पाया. 

साहब आपकी पुलिस विधायक को नहीं खोज सकी

बिहार में भी कई ऐसे मोस्ट वांडेट हैं जिनको पुलिस गिरफ्तार करने में अब तक फेल साबित हुई है।यूपी के मोस्टवांडेट विकास दुबे को बिहार की पुलिस की ताकत का अहसास कराने वाले डीजीपी यह भूल गए कि एक रेपिस्ट विधायक को गिरफ्तार करने में उनकी पुलिस विफल रही है। मासूम के साथ रेप करने वाला विधायक कहां है इसकी भनक भी बिहार की तेजतर्रार पुलिस को नहीं लग रही ।महीनों बीत गए लेकिन बिहार की पुलिस उसे खोजने में विफल साबित हुई है।हम बात कर रहे हैं संदेश के राजद विधायक अरूण यादव की।रेप के आरोपी विधायक अरूण यादव करीब 10 महीनों से फरार है।विधायक कहां है इसकी कानोकान खबर पुलिस को नहीं मिल रही। गिरफ्तार करने में विफल रही बिहार की तेजतर्रार पुलिस ने आरोपी विधायक की संपत्ति कुर्क की है। बता दें कि कोर्ट के आदेश पर 18 सितंबर 2019 को इश्तेहार का तामिला कराया गया था। इसके बाद भी विधायक हाजिर नहीं हो सके। तब कोर्ट के आदेश के उल्लंघन को ले 7 नवंबर 2019 को आरा नगर थाना कांड संख्या 566 /19 के तहत प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी।

किशोरी से रेप में दस माह से फरार चल रहे विधायक
चर्चित रेप कांड में नाम आने व कोर्ट से गिरफ्तारी वारंट जारी होने के करीब दस माह बाद भी संदेश के विधायक अरुण यादव फरार हैं. भोजपुर व पटना पुलिस की तमाम छापेमारी के बाद वे पकड़ में नहीं आ सके. कोर्ट में सरेंडर भी नहीं कर सके। इसे देखते हुए उनकी चल व अचल संपत्ति कुर्क कर ली गयी।

पटना की पुलिस नहीं खोज सकी एके-47

अब जरा दूसरे केस की बात कर लें,पटना से सटे बाढ़ में विधायक अनंत सिंह के धुर-विरोधी विवेका पहलवान के घर में 2-2 एके-47 लहराते हुए वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस के हाथ-पांव फूलने लगे।बड़ी मुश्किल से आरोपी को गिरफ्तार किया गया लेकिन दोनों एके-47 कहां है महीनों बाद भी पटना की तेजतर्रार पुलिस खोजने में विफल रही  गोपालगंज में तिहरे हत्यकांड में जेडीयू विधायक का नाम आया है। विधायक के भाई की गिरफ्तारी हुई।विधायक के मामले में पुलिस की जांच कहां है तो किसी को पता नहीं। 

विकास दुबे की गिरफ्तारी से पहले क्या कहा था डीजीपी ने

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने मोस्टवांटेड विकास दुबे को चैलेंज देते हुए कहा था कि हिम्मत है तो बिहार में घुसकर दिखाए। डीजीपी ने यह भी कहा था कि यदि विकास दुबे बिहार की सीमा में घुस आया तब उसे अच्छी तरह पता चलेगा कि बिहार पुलिस और यहां की एसटीएफ क्या होती है।

डीजीपी के बयान पर तेजस्वी ने किया था अटैक

डीजीपी के इस बयान पर बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने तंज कसा है। उन्होंने ट्वीट कर अब डीजीपी को चैलेंज कर दिया है कि वह पहले बिहार की कानून व्यवस्था पर ध्यान दें। तेजस्वी यादव ने लिखा है कि इस डायलॉगबाज़ी ने तो बिहार की क़ानून व्यवस्था की धज्जियाँ उड़ा रखी है। ज़रा डीजीपी साहब से पूछिए नरसंहार, लूट, अपहरण, क़ब्ज़ा, हत्या जैसे 50 संगीन मामलों के दोषी मुख्यमंत्री जी के दुलारे पेशेवर आतंकी विधायक पप्पू पांडे को कब पकड़ेंगे??

Suggested News