सीमेंट फैक्ट्री के पास चल रहा था शराब का धंधा, इस तरह पहुंची पुलिस

सीमेंट फैक्ट्री के पास चल रहा था शराब का धंधा, इस तरह पहुंची पुलिस

औरंगाबाद। एक तरफ होली के त्यौहार को लेकर के शराब माफिया होली  को शराब से सराबोर करना चाहता है वहीं जिला प्रशासन की पैनी नजर से बचपना पाना भी  माफियाओं के लिए मुश्किल हो गया है। रविवार को पुलिस ने झारखंड निर्मित शराब की खेप बरामद की गई है।

बताया गया कि औरंगाबाद के जसोईया मोर पर स्थित श्री सीमेंट के पार्किंग एरिया में बने ढाबा में ईन दिनों धड़ल्ले से शराब की बिक्री किया जा रहा है  जिसकी सूचना जिला प्रशासन को लगातार मिल रही थी।  इस सूचना के आधार पर जिला प्रशासन ने उत्पाद विभाग को सूचित करते हुए इस पर कार्रवाई का निर्देश दिया। वहीं इस बिंदु पर बातचीत के दौरान उत्पाद विभाग के अवर निरीक्षक कमलेश कुमार ने बताया कि श्री सीमेंट प्लांट के पार्किंग एरिया के पास ढाबा में टंच तथा टनाका ब्रांड के झारखंड निर्मित शराब 80 बोतल शराब बरामद किया गया है। मामले में ढाबा संचालक को गिरफ्तार भी कर लिया गया है  और कानूनी प्रक्रिया पूरी करते हुऐ उसे जेल भेजा जा रहा है।

बता दें इन दिनों प्रदेश में चल रही शराबबंदी को लेकर सदन से लेकर सड़क तक हंगामा हो रहा है। विशेषकर बिहार की सीमा से स्थित जिलों मे विशेष निगरानी की मांग की गई है, ताकि शराब की खेप बिहार में न आ सके। इसके बाद भी लगातार शराब बिहार में प्रवेश कराया जा रहा है।


Find Us on Facebook

Trending News