सड़क किनारे बने गड्ढे में पलट गई पिकअप, दबने से एक व्यक्ति की मौत

सड़क किनारे बने गड्ढे में पलट गई पिकअप, दबने से एक व्यक्ति की मौत

कैमूर। जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र के रामगढ़ बरौड़ा पथ पर बालपुर गांव के समीप धान लदा पिकअप पलट गया। जिसमें से पिकअप में बैठे एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है।

घटना सुबह की बताई जा रही है जो उत्तर प्रदेश से धान लदी पिकअप बिहार में आ रही थी जो रामगढ़ बरौड़ा पथ में बालपुर गांव के समीप एक ट्रैक्टर को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गई।  जिसके कारण पिकअप में बैठे व्यक्ति कि दब कर मौके पर ही मौत हो गई । घटना सुनते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई ग्रामीणों की मदद से मृतक व्यक्ति के शव को बाहर निकाला गया। मृतक व्यक्ति उत्तर प्रदेश के तीयरीं गांव का बताया जा रहा है।

इधर घटना सुनते ही मृतक का पुत्र रोते बिलखते मौके पर पहुंचा पुत्र ने बताया कि हमारे पिताजी का छोटा दुकान है और वह अपने दुकान से थोड़ा बहुत धान का बोड़ा पिकअप में लेकर बेचने के लिए रामगढ़ आ रहे थे। मौत की खबर सुनते ही परिजनों में चीख-पुकार मच गया। मौके पर पहुंचे बरौड़ा पंचायत के मुखिया पप्पू पासी ने बताया कि पिकअप एवं ट्रैक्टर दोनों गाड़ी आमने-सामने करने में पिकअप गड्ढे में पलट गई जिसके कारण एक व्यक्ति की मौत हो गई वहीं चार से पांच लोग घायल हो गए हैं।

Find Us on Facebook

Trending News