बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ड्रग्स केस में NCB की बड़ी कार्रवाई, धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व निर्माता क्षितिज प्रसाद गिरफ्तार

ड्रग्स केस में NCB की बड़ी कार्रवाई, धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व निर्माता क्षितिज प्रसाद गिरफ्तार

Desk: बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन मामले में पूछताछ और गिरफ्तारी का दौर जारी है. शनिवार को मुंबई की एनसीबी की टीम ने बॉलीवुड से जुड़े क्षितिज प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया. 

क्षितिज धर्मा प्रोडक्शन में एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर (EP) थे. बता दें कि एनसीबी ने कुछ दिन पहले ही उनसे लगातार पूछताछ की थी और क्षितिज को अभी गिरफ्तार कर लिया गया है. एक दिन पहले ही क्षितिज प्रसाद को एनसीबी ने बुलाकर घंटों पूछताछ की थी. आरोप है कि क्षितिज ड्रग डीलर से ड्रग लेता था.

जानकारी के मुताबिक, कुछ तस्वीरें सामने आई थीं, जिनमें धर्मा प्रोडक्शन के एक्स एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद को एक ड्रग पेडलर के साथ खड़े दिख रहे थे. ड्रग कनेक्शन में इस तस्वीर को क्षितिज प्रसाद के खिलाफ सबसे बड़ा सबूत माना जा रहा है. इस ड्रग पेडलर का नाम अंकुश अरेंजा है.

जानकारी के मुताबिक, एनसीबी ने क्षितिज से पूछताछ और सबूत मिलने के बाद ही उसे अरेस्ट किया है. उसे हाल ही में एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया था. बताया जा रहा है कि क्षितिज के घर होने वाले हर फंक्शन या पार्टी में ड्रग पेडलर अंकुश शामिल होता था, फिर चाहे मुंबई हो या दिल्ली. गौरतलब है कि क्षितिज प्रसाद को करण जौहर का बेहद करीबी माना जाता है. 



Suggested News