बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

धीरज सिंह हुए रालोसपा में शामिल,कहा पद की चिंता नहीं करने वाले नेता उपेंद्र कुशवाहा के विजन से विकसित होगा बिहार

धीरज सिंह हुए रालोसपा में शामिल,कहा पद की चिंता नहीं करने वाले नेता उपेंद्र कुशवाहा के विजन से विकसित होगा बिहार

Patna : बिहार के जाने-माने व्यवसाई धीरज सिंह आज राष्ट्रीय लोक समता पार्टी में शामिल हुए। पार्टी सुप्रीमो उपेन्द्र कुशवाहा ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई।इस मौके पर धीरज सिंह ने कहा कि मै पेशे से व्यवसाई रहा हूं, आज 28 जुलाई से अपनी राजनीति पारी की शुरुआत कर रहा हूं। 

उन्होंने कहा कि बचपन से ही मेरा रुझान सामाजिक कार्यों में रहा है, लेकिन आज समाज और अपने बिहार को विवश और लाचार देख रहा हूं। धीरज सिंह ने कहा कि बिना राजनीति के संभव नहीं की मै सार्वजनिक रूप से लोगो की मदद कर पाऊं, और इस भ्रष्ट सिस्टम के खिलाफ आवाज उठाउं और जनता को उनका हक दिला पाउं। इसलिए मैंने राजनीति में आने का निश्चय किया।

रालोसपा के साथ क्यों ?

वहीं जब जब धीरज सिंह से पूछा गया कि आखिर राजनीतिक जीवन की शुरुआत करने के लिए उन्होंने रालोसपा को ही क्यों चुना तो उन्हों कहा कि जिस तरीके से उपेन्द्र कुशवाहा जी बिहार में शिक्षा,स्वास्थ्य और रोजगार के मुद्दों पर लड़ाई लड़ रहे है कुछ ऐसा ही मकसद मेरा भी है। 

उन्होंने कहा कि झूठे वादे तो सारे नेता करते है,लेकिन उपेन्द्र कुशवाहा ने एनडीए गठबंधन में कैबिनेट मंत्री पद पर होते हुए भी बिहार की बदहाल शिक्षा स्थिति पर सवाल उठाए। इससे साफ जाहिर है कि पद कि उपेन्द्र कुशवाहा पद कि चिंता ना करके बिहार के भविष्य की चिंता करते है, इसलिए मै अपने फैसले से बिल्कुल आश्वस्त हूं कि मै सही जगह हूं। धीरज सिंह ने कहा कि मैं किसी पद के लालच में रालोसपा में शामिल नहीं हुआ हूं, पार्टी मुझे जो भी जिम्मेवारी देती है मै उसका पूरी ईमानदारी से निर्वाहन करूंगा। पार्टी को पूरे बिहार में और खास कर शाहाबाद क्षेत्र में मजबूत करने का कार्य करूंगा।


Suggested News