बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

धोनी के लिए आयोजित होगा फेयरवेल मैच, BCCI ने पूरी कर ली तैयारी

धोनी के लिए आयोजित होगा फेयरवेल मैच, BCCI ने पूरी कर ली तैयारी

New Delhi :  भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद अब बीसीसीआई माही के लिए फेयरवेल मैच का आयोजन करने वाली है। इसकी जानकारी देते हुए बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा है कि बोर्ड आगामी आईपीएल के दौरान इस मसले पर धोनी से बात करेगा और उसी के आधार पर आगे का कार्यक्रम तय किया जाएगा। 

उन्होंने आगे बताया कि फिलहाल कोई भी अंतरराष्ट्रीय सीरीज नहीं है। आईपीएल का इंतजार किया जा रहा है। उसके बाद ही हम देखेंगे कि क्या किया जा सकता है। धोनी ने देश के लिए बहुत कुछ किया है और वह ऐसे सम्मान के हकदार हैं। बीसीसीआई हमेशा से उनके लिए फेयरवेल मैच कराना चाहती थी। धोनी एक अलग खिलाड़ी है। यहां तक की क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा के बारे में उन्होंने कोई चर्चा नहीं की। 

उन्होंने आगे बताया कि धोनी से बातचीत करके मैच या सीरीज के बारे में उनकी राय लेने के बाद ही जगह डिसाइड की जाएगी। बीसीसीआई पूरी कोशिश कर रहा है कि उनके लिए एक उचित सम्मान समारोह हो। उन्हें सम्मानित करना हमारे लिए सम्मान की बात होगी। 

आपको बता दें कि पूर्व क्रिकेटर मदन लाल ने भी धोनी के लिए फेयरवेल मैच के आयोजन का समर्थन किया है। उन्होंने कहा है कि मुझे सच में खुशी होगी अगर बीसीसीआई धोनी के लिए मैच का आयोजन करता है। क्योंकि धोनी एक बड़े खिलाड़ी हैं और उन्हें ऐसे ही नहीं जाने दे सकते। उनके प्रशंसक भी उन्हें फिर से एक्शन में देखना चाहते हैं।

Suggested News