बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

...तो अब 2024 में बीजेपी से चुनाव लड़ेंगे धोनी, रिटायरमेंट के बाद माही को भाजपा का ऑफर

...तो अब 2024 में बीजेपी से चुनाव लड़ेंगे धोनी, रिटायरमेंट के बाद माही को भाजपा का ऑफर

DESK : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अब चुनाव लड़ सकते हैं. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास लेने के बाद धोनी को बीजेपी ने ऑफर दिया है. इस ऑफर के बाद ये कयास लगाए जा रहे हैं कि धोनी अब राजनीति में हाथ आजमा सकते हैं. दरअसल भाजपा के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने धोनी को बीजेपी ज्वाइन करने का ऑफर दिया है. इसके साथ उन्होंने 2024 में लोकसभा चुनाव लड़ने का न्योता भी धोनी को दिया है. 

आपको बता दें कि शनिवार शाम को महेंद्र सिंह धोनी ने रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया था. इसकी जानकारी खुद माही ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी थी. धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूरी बना ली है लेकिन आईपीएल खेलते रहेंगे.

एक तरफ जहां धोनी ने सन्यास की बात कहकर पूरे देश को चौंका दिया वहीं दूसरी तरफ बीजेपी ने नहले पर दहला खेल लिया.  भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट करके लिखा कि एमएस धोनी क्रिकेट से रिटायर हो रहे हैं और किसी अन्य चीज से नहीं. बाधाओं से लड़ने की उनकी प्रतिभा और एक टीम का नेतृत्व करने की क्षमता उन्होंने क्रिकेट में दिखाई है, उसकी सार्वजनिक जीवन में काफी जरूरत है. उन्हें 2024 में लोकसभा चुनाव लड़ना चाहिए.

Suggested News