फिल्म निर्माण में कदम रखने को तैयार धोनी, साउथ की यह एक्ट्रेस करेगी लीड रोल, इसी माह होगी घोषणा

फिल्म निर्माण में कदम रखने को तैयार धोनी, साउथ की यह एक्ट्रेस करेगी लीड रोल, इसी माह होगी घोषणा

DESK : किक्रेट के मैदान में अपनी कैप्टनशिप और हैलीकॉप्टर शॉट्स से लोगों के दिलों में खास जगह बनानेवाले भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद एंटरटेनमेंट की दुनिया में कदम रखने का फैसला किया है। उनकी पत्नी साक्षी ने धोनी ने इस नए प्रोजेक्ट के बारे में सारे राज खोल दिए हैं।

हिन्दी नहीं, तमिल फिल्म को करेंगे प्रोड्यूस

महेंद्र सिंह धोनी भले ही झारखंड से ताल्लुक रखते हों, लेकिन आईपीएल में सीएसके के कप्तान के तौर पर उनका तमिलनाडू से भी काफी जुड़ाव रहा है। यही कारण है जब पहली फिल्म  को प्रोड्यूस करने की बात हुई तो उन्होंने तमिल भाषा की फिल्म को प्रमुखता दी। निर्माता के तौर पर पहली फिल्म के लिए उन्होंने रजनीकांत के सहयोगी संजय को नियुक्त किया है। साथ ही पहली फिल्म के लिए साउथ एक्ट्रे नयनतारा को लीड रोल के लिए चुना   गया है।

इसी महीने शुरू होगी शूटिंग, IPL के बाद होगी घोषणा

बताया गया कि इस  फिल्म की शुटिंग इस माह शुरू हो सकती है। वहीं फिल्म की अधिकारिक घोषणा आईपीएल के खत्म होने के बाद की जा सकती है। जहां धोनी अभी क्रिकेट में व्यस्त हैं। वहीं नयनतारा शाहरुख खान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू की तैयारी में व्यस्त हैं। इसके अलावा वह कुछ तमिल फिल्मों का भी हिस्सा हैं। हालांकि मेकर्स ने अभी तक उनके रोल की ऑफिलशियल अनाउंसमेंट नहीं की है।


Find Us on Facebook

Trending News