बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेवर में 'रामचंद्र'...दी खुली चुनौती ! नीतीश कुमार पैदा लेते ही राजनीति में आ गए थे क्या...मैं जब 'साहब' था तब वो 'साहब' नहीं थे, हमसे निबटने की औकात नहीं और चले हैं हमारी बेटियों से निबटने..

तेवर में 'रामचंद्र'...दी खुली चुनौती ! नीतीश कुमार पैदा लेते ही राजनीति में आ गए थे क्या...मैं जब 'साहब' था तब वो 'साहब' नहीं थे, हमसे निबटने की औकात नहीं और चले हैं हमारी बेटियों से निबटने..

पटनाः कभी नीतीश कुमार से सबसे करीबी रहे आरसीपी सिंह ने मुख्यमंत्री की बखिया उधेड़ दिया है. भाजपा में शामिल होने के बाद प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में शामिल होने पहुंचे रामचंद्र प्रसाद सिंह ने नीतीश कुमार को खुली चुनौती दे दी है. आरसीपी सिंह ने नीतीश-ललन को चैलेंज देते हुए कहा कि हमसे निपटने की औकात नहीं और चले हैं हमारी बेटियों से निपटने.

पैदा लिए थे तो राजनीति में ही आ गए थे क्या    

आरसीपी सिंह ने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि मैं उनको साहब क्यों कहूंगा जी ? मैं साहब तो पहले से था, मैं उनका कोई सब ऑडिनेट हूं क्या, जिस समय में साहब था उसम समय वो साहब नहीं थे. मैं 1982 में साहब था. इसलिए समय की बात था. मैं उनके साथ था, उनके साथ काम करता था. आरसीपी सिंह से पूछा गया कि नीतीश कुमार कहते हैं कि वे उन्हें राजनीति में लाए. यह सवाल सुनकर रामचंद्र प्रसाद सिंह ने कहा कि अच्छा..अच्छा सुन लीजिए,वो क्या लायेंगे, उनको कौन लाया था, पैदा लिए थे तो राजनीति में आ गए थे क्या, आप (नीतीश) 1977 में चुनाव लड़े, 1980 में लड़े क्या हुआ, किसको सीखा रहे हैं. हमसे ये सब चर्चा न करें. 

मुख्यमंत्री-मंत्री ये लोग रहे और टैक्स हम वसूलते थे ?-RCP 

जेडीय़ू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह द्वारा आरसीपी टैक्स वसूलने पर कहा , जरा समझिए, मैं सिर्फ एक बार मंत्री रहा हूं. केंद्र में स्टील मंत्री. पता कर ले ये लोग, चाय भी नहीं पिया हूं.बिहार में हम कभी मंत्री नहीं रहे. मुख्यमंत्री ये लोग रहे. मंत्री ये लोग रहे. और टैक्स हम वसूल रहे थे. वाह क्या तरीका है.

हमसे निबटने की औकात नहीं और चले हैं बेटियों से निबटने-आरसीपी

बेटिय़ों के नाम पर इस्लामपुर में जमीन लिखवाने के सवाल पर आरसीपी सिंह और आक्रामक हो गए। उन्होंने कहा कि बहुत बढ़िया, उस आरोप पर तो इनको पूरा जवाब ही मिल गया था. देखिए जितनी घटिया सोच है न, एक बात मैं बता दूं, हमसे निबटने की तो औकात है नहीं, मेरी बेटियों से निबटना चाहते हैं, ये लोग बता देगा इनको. 

Suggested News