बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

डिंपल यादव को पसंद आया सीएम नीतीश का सेक्स ज्ञान ... कांग्रेस ने कहा - 'गंदी बात', दो फाड़ में बंटे सियासी दल

डिंपल यादव को पसंद आया सीएम नीतीश का सेक्स ज्ञान ... कांग्रेस ने कहा - 'गंदी बात', दो फाड़ में बंटे सियासी दल

पटना. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का विधानसभा में सेफ सेक्स पर दिया गया ज्ञान देश के सियासी दलों को भी दो फाड़ में बांटे हुए है. एक ओर नीतीश की टिप्पणी के खिलाफ बिहार सहित देश भर में भजपा सहित कई अन्य दलों ने हंगामा मचा रखा है तो कुछ ऐसे राजनीतिक दल और सियासी हस्तियाँ भी हैं जो नीतीश के समर्थन में हैं. हालांकि नीतीश कुमार अपनी टिप्पणी के लिए पहले ही माफी मांग चुके हैं. इस बीच नीतीश कुमार के बयान के समर्थन में समाजवादी पार्टी की वरिष्ठ महिला नेता और पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव ने समर्थन किया है. 

 डिपंल यादव ने झांसी में नीतीश कुमार के बयान का खुलकर समर्थन किया। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने अपने बयान में कुछ गलत नहीं कहा। क्योंकि आमतौर पर लोग खुलकर इस विषय पर बात नहीं करते हैं। वे बोलीं जिस तरह जनसंख्या बढ़ रही है। उस हिसाब से युवाओं को सेक्स एज्युकेशन के साथ कॉन्ट्रासेप्टिव यूज की जागरूकता जरूरी है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने इस बात को अपने ढंग से कहा है।

वहीं, कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम ने नीतीश कुमार की टिप्पणी को 'गंदी बात' की श्रेणी में रखा है. उन्होंने कहा, पी चिदंबरम ने कहा कि नीतीश कुमार ने सदन के अंदर और सदन के बाहर बहुत माफी मांगी है...व्यक्तिगत रूप से कहूं तो मुझे नहीं लगता कि देश में कहीं भी ऐसे शब्दों का इस्तेमाल किया जाना चाहिए था.


Suggested News