आज परिणय सूत्र में बंधेगी अंतरराष्ट्रीय तीरंदाज दीपिका, रांची स्थित आवास पर तैयारियां जोरो पर

RANCHI : झारखण्ड की राजधानी रांची में उत्सव का माहौल है. अंतरराष्ट्रीय स्टार पर राज्य का नाम रौशन करने वाली अंतराष्ट्रीय तीरंदाज दीपिका कुमारी आज अतनु दास के साथ  परिणय सूत्र में बंधने जा रही है. शादी में कोई चूक ना हो इसके लिए दीपिका अपने रातू रोड स्थित घर पर सभी काम अपने देख-रेख में करवा रही हैं. इस संबंध में उनके पिता शिवनारायण प्रजापति ने बताया कि बारात कचहरी से मोरहाबादी रोड में किसी जगह ठहरनी है. 

बारात के स्वागत के लिए वृंदावन बैंक्वेट हॉल तैयार हो गया है. हालाँकि बारात पर कोरोना का असर देखने को मिल रहा है. दीपिका ने कहा था की 'मेहमानों के आने पर मास्क, सैनिटाइजर दिए जाएंगे. हमने विस्तृत व्यवस्था की है, एक बड़ा बैंक्वेट हॉल बुक किया है, ताकि सामाजिक दूरी का पालन ठीक से हो सके. दीपिका ने कहा कि सिर्फ 60 निमंत्रण कार्ड छपे है और मेहमानों को रिसेप्शन में शामिल होने के लिए शाम को दो अलग-अलग समय दिए गए हैं. इस दौरान परिवार के सदस्य घर पर ही रहेंगे. उन्होंने कहा था की हमने मेहमानों के लिए दो अलग-अलग समय तय किए हैं. पहले बैच के 50 लोग शाम 5.30 बजे से सात बजे तक आएंगे और बाकी के 50 मेहमान इसके बाद आएंगे. 

शादी में कितने लोग आएगें इस संबंध में दीपिका के पिता शिवनारायण प्रजापति ने बताया कि हमने सिर्फ 50 निमंत्रण कार्ड ही बांटे हैं. अधिक लोगो के शामिल होने पर उन्हें अपनी बारी का इंतजार करना पड़ सकता है. 

इधर शादी को लेकर पूरे घर में उत्सव का माहौल है. ढोल नगाड़े के साथ महिलाएं मंगल गीत गा रही हैं. वहीं, दीपिका को मेहंदी लग चुकी है. 

रांची से मोइजूद्दीन की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News