बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तो क्या रणबीर कपूर के कारण रणवीर सिंह से शादी नहीं कर रही दीपिका

तो क्या रणबीर कपूर के कारण रणवीर सिंह से शादी नहीं कर रही दीपिका

बॉलीवुड टाउन में एक के बाद एक बड़ी शादियां हुई हैं. इन शादियों में अनुष्का शर्मा-विराट कोहली, सोनम कपूर-आनंद अहूजा नेहा धूपिया की शादी शामिल है, और काफी समय से दीपिका और रणवीर के शादी की चर्चा चल रही कि वे भी इस साल के अंत तक बंधन में बंध जायेंगे. दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, और अपने रिश्तें को सबके सामने रखा है. 

DIPIKA-NOT-MARRING-RANVEER-SINGH-BECOUSE-OF-RANBIR-KAPOOR3.jpg

शादी की डेट अभी तक सामने नहीं आया है वही मीडिया में चल रही खबरों कि माने तो अभी शादी शादी नहीं होने वाली. शादी में आ रही मुश्किलों का ज़िम्मेदार  दीपिका के एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर है. दीपिका कोई भी कमिटमेंट करने में डर रही हैं. कहा जा रहा है कि पूर्व में रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद दीपिका अब कमिटमेंट करने से डरने लगी हैं. दीपिका-रणवीर के एक नजदीकी दोस्त ने बताया है कि दीपिका किसी समय रणबीर कपूर से शादी करना चाहती थीं और इसके लिए अपने करियर से समझौता करने को भी तैयार थीं.

DIPIKA-NOT-MARRING-RANVEER-SINGH-BECOUSE-OF-RANBIR-KAPOOR2.jpg

दीपिका और रणबीर कपूर का यह रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चला था. ब्रेकअप के बाद भी रणबीर कपूर तो तुरंत उबर गए लेकिन दीपिका को तगड़ा झटका लगा था, काफी समय तक दीपिका डिप्रेशन में चली गयीं थीं. इस झटके के कारण दीपिका अब किसी भी कमिटमेंट से दूर भाग रहीं. दोनों के फैन इस शादी को लेकर काफी एक्ससिटेड है. 

DIPIKA-NOT-MARRING-RANVEER-SINGH-BECOUSE-OF-RANBIR-KAPOOR4.jpg

आपको बता दें कि रणबीर कपूर इनदिनों आलिया भट्ट को डेट कर रहे है. आलिया उनसे करीब 10 साल छोटी हैं

Suggested News