नवादा में दो बाइकों में सीधी भिड़ंत, एक की मौत, एक गंभीर घायल

नवादा में दो बाइकों में सीधी भिड़ंत, एक की मौत, एक गंभीर घायल

नवादा. जिले के हिसुआ के मंझवे-सीतामढ़ी मोड़ के समीप बाइक और लूना की सीधी टक्कर में एक युवक की मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। घायल को इलाज के लिए हिसुआ सीएचसी लाया गया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे नवादा रेफर किया गया है। यहां घयल का इलाज चल रहा है। वहीं इसकी सूचना पुलिस को भी दे दी गयी है।  

वज़ीरगंज की तरफ से आ रही लूना और हिसुआ की तरफ से आ रही होंडा शाइन बाइक की सीधी टक्कर हो गई। टक्कर में एक युवक की मौत मौके पर हो गई, एक गम्भीर घायल को हिसुआ सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद नवादा रेफर कर दिया गया। मृतक की पहचान वज़ीरगंज के कुर्कीहार निवासी बृज राजवंशी का बेटे अशोक कुमार के रूप में हुई है।

मृतक अशोक हिसुआ के भुलनबिगहा निवासी अपने साले राजकुमार दास के बेटे चंदन कुमार के साथ कुर्कीहार से हिसुआ आ रहा था। मंझवे के सीतामढ़ी मोड़ के समीप  हिसुआ से आ रहे वज़ीरगंज के बभन्डी निवासी चंदर मांझी के बेटे सूरज कुमार, सुरेश मांझी के बेटे राजा मांझी एवं रामधनी मांझी के बेटे सुगन मांझी की बाइक से सीधी टक्कर हो गई।

टक्कर में घायल सूरज कुमार का प्रथमिक उपचार के बाद नवादा रेफर कर दिया गया है। घटना स्थल पर पुलिस पहुंच कर लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा भेज दिया है। इधर मौत की खबर सुनकर हिसुआ थाने पहुंचे स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है।

Find Us on Facebook

Trending News