अखाड़े में बार बालाओं का डर्टी डांस : हनुमान चालिसा से शुरू हुआ कार्यक्रम, रात गहराते पार कर गया अश्लीलता की हद, विधायक भी थे मौजूद

अखाड़े में बार बालाओं का डर्टी डांस : हनुमान चालिसा से शुरू हुआ कार्यक्रम, रात गहराते पार कर गया अश्लीलता की हद, विधायक भी थे मौजूद

CHHAPRA : समाज में अखाड़े को काफी सम्मान से देखा जाता है। लेकिन, अब यहां भी अश्लिलता ने अपनी जगह बनानी शुरू कर दी है। छपरा कुछ ऐसी ही वीडियो सामने आए हैं, जहां भादो माह के अमावस्या तिथि को लगने वाले इसुआपुर के पारंपरिक महावीरी अखाड़ा मेला को बार बालाओं के डर्टी डांस का कार्यक्रम बना दिया गया। रोचक बात यह है कि इस कार्यक्रम का उद्घाटन खुद स्थानीय विधायक ने किया, वहीं भारी संख्या में पुलिस बल सुरक्षा के लिए लगाए गए थे। इस दौरान सारी रात यह अश्लीलता वाला कार्यक्रम चलता रहा।

हनुमान चालिसा से शुरू हुआ कार्यक्रम

 हनुमान चालीसा से शुरू हुए इस कार्यक्रम में जैसे जैसे रात ढलती गयी बार बालाओं के कपड़े छोटे होते गए और भजन के कार्यक्रम में भोजपुरी के दो-अर्थी  गीतों पर अश्लील डांस  बढ़ने लगी, सामने युवाओ की भाड़ी भीड़ इसे देखने को जमी रही।

विधायक ने किया उद्घाटन 

मेला के 5 मंचो का उद्घाटन तरैया के भाजपा विधायक जनक सिंह के द्वारा किया गया। नर्तकियों और आयोजको को न तो भगवान हनुमान की मर्यादा याद रही ना ही विधायक जी के उद्घाटन की मर्यादा। हालांकि उद्घाटन के बाद विधायक जी मेले से निकल गए। परन्तु बार बालाओं का यह डर्टी डांस चलता रहा, अश्लीलता की दुहाई देने वाला समाज तन उघरू डांस देखने को उतावला था, तो प्रशासन के लोग भी चुप रहे।


Find Us on Facebook

Trending News