जारी है तमंचे पर डिस्कोः अनलॉक की सभी गाइडलाइन्स टूटी, समारोह में हथियार लहराते डांस का वीडियो वायरल, प्रशासन है बेखबर

जारी है तमंचे पर डिस्कोः अनलॉक की सभी गाइडलाइन्स टूटी, समारोह में हथियार लहराते डांस का वीडियो वायरल, प्रशासन है बेखबर

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर प्रशासन के द्वारा आए दिन अपराधियों पर नकेल कसने की कार्रवाई की जाती है। इसके बावजूद अपराधियों के हौसले और भी बुलंद होते जा रहे हैं। शहर में ही निजी समारोह में तमंचे पर डिस्को वाला वीडियो वायरल हो रहा है। मामला वरीय अधिकारियों के संज्ञान में आने पर तफ्तीश शुरू कर दी गई है।

यह वायरल वीडियो मुजफ्फरपुर शहर का बताया जा रहा है। वीडियो देखकर और तस्वीरों में भी यह साफ हो रहा है कि यह किसी निजी समारोह का वीडियो है, जहां कुछ युवा नाचते-झूमते नजर आ रहे हैं। इन्हीं में से एक युवक के हाथ में पिस्टल नजर आ रही है, जिसे वह शान से हाथों में उठाए नाचता दिख रहा है। साथ में झूम रहे अन्य युवकों को भी इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि उसके पास पिस्टल है। इन दिनों युवा वर्ग द्वारा हाथों में हथियार लेकर दिखावा करने का चलन-सा हो गया है, जिसका एक उदाहरण यहां भी देखने को नजर आया। युवक के पिस्टल लहराने पर वहां मौजूद अन्य लोग जैसे उसकी हौसला अफजाई कर रहे थे। करीब 30 सेकेंड के इस वीडियो में युवक खुल्लम-खुल्ला हथियार लहरा रहा, मगर किसी ने उसे रोकना-टोकना उचित नहीं समझा।

हालांकि यह वीडियो मुजफ्फरपुर शहर में कहां का है, यह अभी तक साफ नहीं हो पाया है। हालांकि यह वीडियो पुलिस के हाथ लग गया है, औऱ अब चिड़ियों के खेत चुग जाने पर पुलिस ने जांच की प्रक्रिया शुरू की है। इस वीडियो में कौन-कौन शामिल हैं इसकी जांच वरीय पदाधिकारी कर रहे हैं। जांच पूर्ण होने पर ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। इसी बीच, हम यह बात साफ कर दें कि इस वायरल वीडियो की पुष्टि न्यूज4नेशन नहीं करता है। हमारा काम है सरकार की कमियों को सामने लाना, और उसपर उचित कार्रवाई हो, यग सुनिश्चित करना।

Find Us on Facebook

Trending News