मोतिहारी में नहीं रुक रहा तमंचे पर डिस्को, बार बालाओं के साथ पिस्टल लहराने का एक और वीडियो वायरल

मोतिहारी में नहीं रुक रहा तमंचे पर डिस्को, बार बालाओं के साथ पिस्टल लहराने का एक और वीडियो वायरल

मोतिहारी. तमंचे पर डिस्को रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है। जिला में पिस्टल के साथ युवक का बार बालाओं के साथ ठुमके लगते एक वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस युवक को गिरफ्तार कर ही पायी थी कि दूसरा वीडियो ठांय ठांय का वायरल हो रहा है। हालांकि इस वीडियो की पुष्टि News4Nation नहीं करता है। वायरल वीडियो में बार बालाओं के स्टेज पर तीन युवक चढ़ कर हाथ में हथियार लेकर फायरिंग करते हुए डांस कर रहे हैं।

मामला मधुबन थाना क्षेत्र का बताया जा रहा। वायरल वीडियो के बारे बताया जा रहा है कि मधुबन थाना क्षेत्र के घेघवा में 26 तारीख को बारात के आर्केस्ट्रा में तमंचे पर डिस्को का है। वीडियो वायरल होने पर मधुबन पुलिस वीडियो के सत्यापन कर कार्रवाई में जुटी है।

मधुबन थाना पुलिस दो दिन पूर्व आर्केस्ट्रा में पिस्टल लहराने के वायरल वीडियो में एक युवक को गिरफ्तार कर भेजी ही थी कि आज एक वीडियो बार बालाओं के स्टेज पर ठांय ठांय का वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में आर्केस्ट्रा के स्टेज पर तीन युवक हाथ मे पिस्टल लहराते डांस करने में जुटे है। वहीं वायरल वीडियो में फायरिंग की भी आवाज सुनाई दे रही है।

मधुबन थाना अध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि दो दिन पूर्व वायरल वीडियो में हथियार लहराने वाले युवक को गिरफ्तार कर न्याययिक हिरासत में भेज दिया गया है। वहीं एक दूसरा वीडियो हथियार लहराने का वायरल हो रहा है। यह घेघवा का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो की जांच की जा रही है कि बारात किसके यहां और कहां से आयी थी। वीडियो सत्यापन के बाद इस पर सख्त करवाई की जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News