तमंचे पर डिस्कोः समारोह में हथियार लहराना बना फैशन, जाम छलकाते तस्वीर और हथियार लहराते वीडियो वायरल, जांच में जुटी पुलिस

तमंचे पर डिस्कोः समारोह में हथियार लहराना बना फैशन, जाम छलकाते तस्वीर और हथियार लहराते वीडियो वायरल, जांच में जुटी पुलिस

KHAGARIA: यूपी- बिहार में खास तौर पर हर्ष फायरिंग सहित समारोह में हथियार लहराने का प्रचलन देखा गया है। पार्टी या मांगलिक समारोह में हथियार लहराना और हर्ष फायरिंग करने को अब प्रतिष्ठा के रूप में देखने लगे हैं। इस वजह से ऐसी घटनाओं का सिलसिला कई गुना बढ़ गया है। ताजा मामला खगड़िया जिले के बेलदौर थाना क्षेत्र का है। यहां के कुछ युवकों का हथियार लहराते वीडियो वायरल हुआ है। हालांकि इस वायरल वीडियो की पुष्टि news4nation नहीं करता है। 

बेलदौर थाना क्षेत्र के तेलिहार पंचायत से शराब पीते फोटो और हथियार लहराते वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। आये दिन युवा इस तरह के आपत्तिजनक फोटो और वीडियो खुद ही सोशल मीडिया पर डालते हैं, जो कि काफी तेजी से वायरल भी हो जाता है। हालांकि कई बार पुलिस के द्वारा इस तरह के वायरल वीडियो और फोटो पर कार्रवाई भी की गयी है, बावजूद फोटो और वीडियो वायरल करने से युवा ऐसा करने से परहेज नहीं कर रहे हैं। उक्त फोटो में साफ दिखाई दे रहा है कि आधे दर्जन युवक शराब पी रहे हैं। वहीं वायरल वीडियो में भी साफ दिखाई दे रहा है कि कई युवक डीजे के धुन पर कट्टा लहराते हुए डांस कर रहे हैं। वही डांस करने वक्त कट्टे को लहराने के लिए आपस में मारामारी भी देखने को मिली। यदि उस वक्त कट्टे से गोली चल जाती, तो अप्रिय घटना घट सकती थी। मिली जानकारी के मुताबिक शराब पी रहे युवक तेलिहार पंचायत का बताए जा रहे हैं। जिसमें प्रकाश सिंह के पुत्र अजिव सिंह और उसके दोस्त बताए जा रहे हैं। साथ ही हथियार लहराने वाले व्यक्ति भी तेलिहार पंचायत के वार्ड नं 3 के नंदकिशोर सिंह के पुत्र कुंदन कुमार, वार्ड नं 1 फुलेन सिंह का पुत्र सूमित कुमार, वार्ड नं 2 के प्रकाश सिंह के पुत्र अजिव सिंह, वार्ड नं 2 के पप्पू सिंह का पुत्र चंदन सिंह, वार्ड नं 6 निवासी सोगारथ शर्मा के पुत्र रतन शर्मा, वार्ड नं 1 नन्दन सिंह का पुत्र ज्योतिष कुमार बताए गए हैं।

हालांकि वीडियो और फोटो कब का है और किसने वायरल किया इसकी पुष्टि प्रशासनिक अधिकारी नहीं कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि दहशत फैलाने और रुतबा दिखाने की नीयत से देशी कट्टा लहराते हुए डीजे के धुन पर युवक डांस कर रहे थे। उक्त स्थल पर मौजूद ग्रामीण सिर्फ युवक का डांस देख रहे थे। फिलहाल पुलिस इस मामले पर जांच कर रही है।


Find Us on Facebook

Trending News