मोतिहारी में बर्थडे पार्टी में तमंचे पर डिस्को, वीडियो वायरल, जांच में जुटी पुलिस

मोतिहारी में बर्थडे पार्टी में तमंचे पर डिस्को, वीडियो वायरल, जांच में जुटी पुलिस

मोतिहारी. बर्थडे पार्टी में बार बालाओं के साथ अशील गानों पर हथियार लहराना व डांस करना एक फैशन हो गया। इस नया ट्रेंड में जिले में एक माह में कई थाना क्षेत्र में तमंचे पर डिस्को व हथियार लहराने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वहीं इससे पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़ा हो रहा है। लोगों में पुलिस कार्रवाई का भय होता तो एक माह के अंदर यह तीसरा वीडियो वायरल नहीं होता। ताजा मामला शिकारगंज थाना क्षेत्र के सिरौन गांव का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में बर्थडे पार्टी में जमकर तमंचे पर डिस्को हो रहा है। दो-दो युवक पिस्टल लेकर अश्लील गाना पर डांस में जुटे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस करवाई में जुटी है। लेकिन सवाल यह उठ रहा कि आखिर पुलिस का सूचना तंत्र कितना मजबूत है कि रात भर तमंचे पर डिस्को चलता है। वहीं इसकी भनक तक पुलिस को नहीं लगती है। हालांकि वायरल वीडियो की पुष्टि News4Nation नहीं करता है।

मोतिहारी के में तमंचे पर डिस्को का वीडियो वायरल हो रहा है। बर्थडे पार्टी में  बार बालाओं का ठुमका पर तमाचा के साथ युवकों के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि शिकारगंज थाना क्षेत्र स्थित सिरौना गांव में बर्थडे पार्टी था। बर्थडे पार्टी में शामिल होने वाले लोगों के मनोरंजन के लिए बार बालाओं को भी बुलाया गया था। बंद कमरे में पार्टी चल रही थी। अश्लील भोजपुरी गानों पर ऑरकेस्ट्रा की महिला डांसर डांस कर रही थी। इसके बाद वहां मौजूद युवक खुद को रोक नहीं पाए और पिस्तौल निकाल महिला डांसर के साथ डांस करने लगे। इसी में से एक युवक ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया।

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि महिला डांसर के साथ डांस कर रहे युवको में से एक ने पिस्तौल निकाल लिया और पिस्तौल के साथ डांस करने लगा। उसी दौरान एक दूसरा युवक भी अपने पास रखे पिस्तौल को निकालकर डांस करने लगता है। वहां मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। तीन दिनों बाद  पुलिस हरकत में आई है। वाइरल वीडियो का न्यूज़4 नेशन पुष्टि नही करता है। लेकिन जिला में लगतर बढ़ रहे हथियार लहराने व हथियार की पूजा कर प्रदर्शन करने का वीडियो वायरल होने पर बुद्धिजीवी लोगो मे चिंता का विषय है। वहीं पुलिस कार्रवाई पर भी सवाल उठने लगा है। आखिर पुलिस सूत्र मजबूत होता तो त्वरित करवाई से लोगो मे भय का माहौल होता। वहीं युवा वर्ग के हथियार प्रदर्शन भी चिंता का विषय बना हुआ है। हलांकि पुलिस वायरल वीडियो का सत्यापन कर करवाई में जुटी है।

Find Us on Facebook

Trending News