बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में तमंचे पर डिस्को, पुलिस के मुंह पर करारा तमाचा

बेगूसराय में तमंचे पर डिस्को, पुलिस के मुंह पर करारा तमाचा

BEGUSARAI : बेगूसराय में लगातार वायरल हो रहा है एक वीडियो पुलिस की कार्यशैली पर बड़ा प्रश्न चिन्ह खड़ा कर रहा है. यह लोगों को यह सोचने पर मजबूर कर रहा है कि आखिर हमारी पुलिस का अब कितना इकबाल बच गया है. वायरल वीडियो मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हेमरा चौक की बताई जा रही है.

 बताया जा रहा है कि कृष्णाष्टमी पूजा के दौरान कुछ युवकों के द्वारा हेमरा में ही एक पूजा पंडाल में डीजे की धुन पर तमंचे लहराते हुए घंटों डिस्को डांस किया गया और पुलिस को भनक तक नहीं लगी. इस दौरान युवकों के द्वारा फायरिंग की भी घटना को भी अंजाम दिया गया. देखा जाए तो बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे और बिहार सरकार लगातार तमंचेबाजों पर शिकंजा कसने की बात कर रही है. 

लेकिन बेगूसराय के इन बेख़ौफ़ युवकों को पुलिस का कोई भय नहीं है. बेगूसराय के नवनियुक्त डीआईजी के द्वारा लगातार समीक्षा बैठक भी की जा रही है और अपराधियों को चुन चुन कर पकड़ने की बात कही जा रही है. लेकिन निचले स्तर पर पदाधिकारियों को अपने आला अधिकारियों के फरमान का कितना लिहाज है यह स्पष्ट देखा जा सकता है. हालांकि हम वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करते. लेकिन जिस ढंग से सरेआम युवकों के द्वारा तमंचे लहराए जा रहे हैं वह पुलिस की पोल खोलने के लिए काफी है.

बेगूसराय से धनंजय झा की रिपोर्ट 

Suggested News