बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बरसात के पानी का छीटा पड़ने पर विवाद,दो पक्षों के बीच जमकर हुई मारपीट, कई जख्मी

बरसात के पानी का छीटा पड़ने पर विवाद,दो पक्षों के बीच जमकर हुई मारपीट, कई जख्मी

गोपालगंज नगर थाना क्षेत्र के साधु चौक  मठिया गांव दो पक्षों में बरसात के पानी का छींटा पड़ने के विवाद को लेकर जमकर मारपीट हुई. इस मारपीट मामले में एक पक्ष से चार युवक बुरी तरह जख्मी हो गए जिन्हें तत्काल इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया जहां सभी ज़ख्मियों का इलाज डॉक्टर के देखरेख में चल रहा है. घायलों में मंजूर अली के बेटा मुस्तकीम अली, रजब अली साहिल अली और अफसर अली शामिल है.  फिलहाल इस घटना के बाद पुलिस मामले की जांच करने में जुटी है.

 दरअसल घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि नगर थाना क्षेत्र के साधु चौक मठिया गांव निवासी मुस्तकीम और रजब अली साइकिल पर सवार होकर अपने नानी के दवा लाने के लिए सड़क पर जा रहे थे. इसी बीच बरसात के पानी का जल जमाव होने के कारण साइकिल से उसका छींटा पास खड़े एक युवक पर पड़  गया. छींटा पड़ने के कारण युवक आक्रोशित  हो गया. इस बीच दोनों पक्षों में पहले तू तू मैं मैं हुई इसके बाद देखते ही देखते मारपीट होने लगी. सूचना पाकर बीच बचाव करने मौके पर पहुंचे अन्य दो भाइयों के साथ भी मारपीट की गई.

 फिलहाल इस घटना में चार लोग जख्मी हो गए जिन्हें अन्य परिजनों द्वारा तत्काल इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया जहां सभी ज़ख्मियों का इलाज चल रहा है. वही इस संदर्भ में नगर थाना के प्रभारी थाना अध्यक्ष किरण शंकर ने बताया कि मारपीट के मामले में अभी तक आवेदन नहीं दिया गया है प्राप्त आवेदन के आधार पर मामले की जांच कर कार्यवाही की जाएगी.

Suggested News