बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वाराणसी में नीतीश कुमार की प्रस्तावित रैली पर जिला प्रशासन ने लगाया ग्रहण, इस कारण स्थगित करनी पड़ी रैली

वाराणसी में नीतीश कुमार की प्रस्तावित रैली पर जिला प्रशासन ने लगाया ग्रहण, इस कारण स्थगित करनी पड़ी रैली

PATNA : बड़ी खबर नीतीश कुमार के वाराणसी में प्रस्तावित रैली से सामने आयी है। जिसे फिलहाल स्थगित कर दिया गया। वाराणसी में नीतीश कुमार आगामी 24 दिसंबर को रैली करनेवाले थे।  उनकी रैली स्थगित होने की जानकारी बिहार सरकार में मंत्री श्रवण कुमार ने दी है। उन्होंने बताया कि जगह नहीं मिलने के कारण मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की वाराणसी में होने वाली रैली को स्थगित किया गया है। उन्होंने यह भी बताया कि जल्द ही अगली तारीख का ऐलान किया जाएगा। बता दें कि नीतीश कुमार की वाराणसी में होने वाली रैली को लेकर जमकर सियासत हो रही थी। बीजेपी लगातार नीतीश की वाराणसी रैली को लेकर हमला बोल रही थी। 

जगह नहीं मिलने के कारण लिया गया फैसला

 रैली स्थगित होने की वजह जगह बिहार में जगह नहीं मिलने की बात बताई जा रही है। बिहार सरकार के मंत्री ने बताया कि रैली की अगली तिथि जल्द ही घोषित की जाएगी. मालूम हो कि नीतीश कुमार की बनारस में होने वाली रैली को लेकर सभी की निगाहें इस पर थी. बिहार सरकार के कई मंत्री इस रैली को सफल बनाने के लिए बनारस में कैंप भी कर रहे थे।

2024 के चुनाव से पहले इस रैली को नीतीश कुमार और जेडीयू के लिहाज से काफी अहम मानी जा रही थी लेकिन फिलहाल इसे स्थगित कर दिया है. इस मामले में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है

Suggested News