बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के दो साल के कार्यकाल पर जिला पार्षदों ने जताई नाराजगी, अविश्वास प्रस्ताव को लेकर डीएम को दिया आवेदन

नालंदा में अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के दो साल के कार्यकाल पर जिला पार्षदों ने जताई नाराजगी, अविश्वास प्रस्ताव को लेकर डीएम को दिया आवेदन

NALANDA : जिला परिषद अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के दो साल के कार्यकाल से नाराज सदस्यों ने शनिवार को अविश्वास प्रस्ताव लाया। इसी कड़ी में 10 जिप सदस्यों का हस्ताक्षर युक्त आवेदन डीएम को सौंपा गया। नाराज सदस्य तनुजा कुमारी, जुली कुमारी व अन्य ने बताया कि दो साल के दौरान सदस्यों के एक भी बात को सदन में सुना नहीं जाता है। 

कहा की योजनाओं को धरातल पर उतारने की बात जब कहीं बोला जाता है तो कोई सुनने को तैयार नहीं होता। 5 साल के लिए हमलोग चुनाव जीत कर आते है। उसमे से 2 साल खत्म ही हो गया। हमारे क्षेत्र में किसी तरह की जब योजनाओं को पूरा ही नहीं किया जाए तो फिर जनता हम पर भरोसा क्यों करे। ये ही नहीं सही तरीके से क्षेत्रवार योजना भी नहीं दिया जाता है।

उन्होंने कहा की जनता के उठते विश्वास को देखते हुए हमलोगों ने अविश्वास प्रस्ताव लाने का फैसला लिया है। अभी 10 सदस्यों का साथ मिला है लगभग इससे अधिक सदस्य अध्यक्ष और उपाध्यक्ष से नाराज चल रहे है। वर्तमान में जिला परिषद में कुल 34 सदस्य है। अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पर दबाव बनाने के लिए दो साल बाद सदस्य अविश्वास प्रस्ताव लाने का काम करते हैं।

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Suggested News