बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कटिहार में जिला स्तरीय युवा कार्यक्रम का हुआ आयोजन, पूर्व डिप्टी सीएम तार किशोर ने की सराहना

कटिहार में जिला स्तरीय युवा कार्यक्रम का हुआ आयोजन, पूर्व डिप्टी सीएम तार किशोर ने की सराहना

KATIHAR: कटिहार में सोमवार को युवा महोत्सव का आयोजन किया गया है। इस आयोजन के द्वारा जिले के युवाओं के प्रतिभाओं को उचित मंच देने के लिए जिला स्तरीय युवा कार्यक्रम का आयोजन किया गया। शहर के नगर भवन में आयोजित इस युवा महोत्सव में सांसद, विधायक के साथ-साथ कई गण्यमान्य लोगों ने भी उपस्थिति थे।

इस कार्यक्रम में बच्चों ने कई कलाओं का प्रर्दशन किया। नित्य, संगित का आयोजन किया गया। जिनमें बच्चों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया। वहीं यह प्रतियोगिता राज्य स्तरीय कराई जा रही है। इस कार्यक्रम में चुने गए छात्रों का राज्य स्तरीय कार्यक्रम में भेजा जाएगा।   

सांसद दुलालचंद गोस्वामी ने कहा कि कटिहार की युवा नित्य, संगीत और खेल के क्षेत्र में अपने प्रतिभाओं के दम पर राज्य और देश का नाम रौशन किया है। ऐसे में इस तरह का आयोजन अक्सर अच्छे सकारात्मक परिणाम समाज के सामने प्रस्तुत करता है।

पूर्व डिप्टी सीएम सह कटिहार नगर विधायक तार किशोर प्रसाद ने कहा कि ये एक सफल आयोजन है और ऐसे आयोजनों के माध्यम से सुदूर इलाके के प्रतिभाओं को भी अपने कौशल का प्रदर्शन करने का बेहतर मंच मिलता है। उन्होंने कहा कि ग्रामीणों क्षेत्रों में भी कई ऐसी प्रतिभाएं है जिनको मंच देने का काम है। उन्होंने जिला प्रशासन को धन्यवाद किया कि वह बच्चों के भीतर के कलाओं को निखारने के लिए एक मंच दिया। 

Suggested News