बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार अनुसूचित जनजाति लोहार युवा मोर्चा वैशाली के जिलाध्‍यक्ष की हत्या, घर में घुसकर ठोका

बिहार अनुसूचित जनजाति लोहार युवा मोर्चा वैशाली के जिलाध्‍यक्ष की हत्या, घर में घुसकर ठोका

VAISHALI: बिहार में एक बार फिर अपराधियों का तांडव देखने को मिला है। बेखौफ अपराधियों ने बिहार अनुसूचित जनजाति लोहार युवा मोर्चा वैशाली के जिलाध्‍यक्ष की हत्या कर दी है। दरअसल, वैशाली जिला के पातेपुर थाना क्षेत्र के बहुआरा ओपी क्षेत्र अंतर्गत बहुअरा गांव में बाइक सवार बदमाशों ने घर में घुसकर एक अधेड़ व्यक्ति को गोली मारकर हत्या कर दी। जिसके बाद बाइक सवार बदमाश ताजपुर के तरफ भाग निकले। इधर, गोली की आवाज सुनकर आसपास में अफरा तफरी मच गया। गोली लगने से घायल हुए वृद्ध व्यक्ति को परिजनों ने इलाज के लिए पातेपुर पीएचसी में भर्ती कराया जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए सदर अस्पताल हाजीपुर रेफर कर दिया था लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

मृतक उसी गांव निवासी 48 वर्षों लक्ष्मीकांत ठाकुर है। जो की बिहार अनुसूचित जनजाति लोहार युवा मोर्चा वैशाली के जिलाध्‍यक्ष  हैं। बताया जा रहा है कि गुरुवार की देर बहूआरा ओपी क्षेत्र के बहुआरा पातेपुर मार्ग स्थित गांव निवासी लक्ष्मीकांत ठाकुर अपने घर में बैठे थे। इसी दौरान एक बाइक पर सवार दो की संख्या में आए बदमाशों ने घर में घुस कर हत्या करने के उद्देश्य से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिसमें तीन गोली लगने की बात सामने आ रही है। दो गोली एक हाथ में तथा एक जांघ में लगी है।

आक्रोशित लोगों ने पातेपुर ताजपुर मुख्य मार्ग को आगजनी कर सड़क को जाम कर दिया है। इधर घटना की सूचना मिलते ही पातेपुर थानाध्यक्ष शिवेंद्र नारायण सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गए हैं। तो  पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल जुटी हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दी है और मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

हाजीपुर से ऋषभ की रिपोर्ट

Suggested News