बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भाजपा पिछड़ा मोर्चा के जिला अध्यक्ष सुरेंद्र भगत ने कुछ लोगों पर धमकी और रंगदारी का लगाया आरोप

भाजपा पिछड़ा मोर्चा के जिला अध्यक्ष सुरेंद्र भगत ने कुछ लोगों पर धमकी और रंगदारी का लगाया आरोप

 पूर्णिया के गुलाबबाग के बड़े व्यवसायी सह भाजपा पिछड़ा मोर्चा के जिला अध्यक्ष सुरेंद्र भगत ने कुछ लोगों पर जान से मारने की धमकी देने और रंगदारी मांगने का आरोप लगाया है। इस बाबत उसने सहरसा जिला के सलखुआ थाना में आवेदन देकर 5 लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। व्यवसायी सुरेंद्र भगत ने कहा कि उसने अपने गांव सिमरी बख्तियारपुर में बड़ा प्रोजेक्ट लगाने के लिए 2019 ईस्वी में 1 एकड़ 15 डिसमिल जमीन खरीदा था। उस जमीन पर तीन लाख.बोरा क्षमता का बहुत बड़ा बेयर हाउस बनाने जा रहा था। 

19 दिसंबर को गांव के ही कुछ भूमाफिया रामसोगारथ यादव, बलराम यादव, सुगंधी यादव, अमलेश यादव समेत 8_10 आदमी प्लॉट पर आया और हथियार के बल पर सभी मजदूर मिस्त्री और मुनीम को धमकी देकर भगा दिया । कहा कि अगर प्लाट पर आओगे तो सबका पैर काटकर जमीन में गाड देंगे। इसके बाद बलराम यादव ने मोबाइल पर मर्डर तक करने की धमकी दी और 22 लाख रुपया रंगदारी की मांग किया। उन्होंने कहा कि यह जमीन रामसोगारथ यादव के बड़े भाई नारायण यादव ने 1980 में ही बेच दिया था। इसके बाद चार अलग-अलग लोगों को केवाला हुआ। 

2019 में इस जमीन को उसने खरीदा। 40 साल के बाद रामसोगारथ यादव और उनके परिजन इस जमीन पर दावा दे रहे हैं।  इस बाबत थाना में जनता दरबार में सीओ और थाना अध्यक्ष ने उनके पक्ष में डिसीजन भी दिया । जिसमें रामसोगारथ यादव और उनका भी हस्ताक्षर है। उन्होंने मुख्यमंत्री से लेकर सहरसा एसपी, डीएम और डीएसपी को आवेदन देकर सुरक्षा की मांग की है । 

व्यवसायी सुरेंद्र भगत ने कहा कि एक तरफ मुख्यमंत्री बिहार में इन्वेस्टमेंट करने के लिए व्यवसाईयों को बुला रहे हैं । हम लोग अपने गांव में इन्वेस्टमेंट कर वहां के किसानों और लोगों को रोजगार देना चाहते हैं तो कुछ भूमाफिया उसमें रंगदारी मांग रहे हैं और जान मारने की धमकी दे रहे हैं । इसके लिए प्रशासन और सरकार से उसने मदद की गुहार लगाई है।


Suggested News