अवैध संबंध के चक्कर में पति से चाहती थी तलाक, नहीं मिलने पर सुपारी देकर करा दी हत्या

अवैध संबंध के चक्कर में पति से चाहती थी तलाक, नहीं मिलने पर  सुपारी देकर करा दी हत्या

NEWS4NATION DESK : प्रेमी के साथ अवैध संबंध को बनाए रखने के लिए पति से तलाक चाहती थी, लेकिन पति इसके लिए तैयार नहीं हुआ। तलाक नहीं मिलने से बौखलाई महिला ने पति को रास्ते से हटाने का मन बना लिया और अपने सुपारी देकर हत्या करवा डाली। मामला यूपी के गौतमबुद्ध नगर जिले की है। 

दरअसल बीते 28 अप्रैल को गौतमबुद्धनगर के गौर सिटी के पास एक कार से पुलिस ने एक लाश बरामद की थी। लाश की पहचान गौर सिटी गैलेक्सी नॉर्थ एवेन्यू निवासी रूपेंद्र चंदेल नाम व्यक्ति के रुप में हुई थी। लाश उसकी कार बरामद हुआ था। 

गौतम बुद्ध नगर के एसएसपी वैभव कृष्ण ने रूपेंद्र चंदेल हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि मामले की जांच शुरु की गई और इस मामले को लेकर पुलिस तीन लोगों को गिरफ्तार किया। पूछताछ में सामने आया कि रूपेंद्र की हत्या उसकी पत्नी ने ही अवैध सम्बंध को लेकर कराई थी।

एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि रूपेंद्र के पोस्टमार्टम में खुलासा हुआ था कि युवक की कनपटी पर सटाकर गोली मारी गई थी। जब गंभीरता से मामले की जांच की तो पुलिस को हत्या के पीछे अवैध सम्बन्धों के बारे में जानकारी हुई। पुलिस ने रूपेंद्र की हत्या के मामले में तीन आरोपी रूपेंद्र की पत्नी के प्रेमी ओमवीर, उसके साथी सुमित कुमार निवासी बिसरख और भूले निवासी बुलंदशहर को गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से हत्या में इस्तेमाल की गई पिस्टल बरामद की गई है।

वैभव कृष्णा के मुताबिक, मृतक की पत्नी प्रेमी के चक्कर में अपने पति से तलाक चाहती थी। लेकिन मृतक उपेंद्र उसको तलाक नहीं दे रहा था। जिसके कारण उसकी पत्नी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उस रास्ते से हटाने का प्लान बनाया। पुलिस का दावा है कि तलाक नहीं देने पर पत्नी ने अपने प्रेमी को 3 लाख रुपये की सुपारी देकर हत्या कराई थी। हत्यारोपित प्रेमी की करीब एक माह पहले ही रूपेंद्र की मौसेरी बहन के साथ शादी हुई थी। पुलिस ने इस मामले में प्रेमी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। जबकि पत्नी रुपये पैसे और गहने लेकर अबतक फरार है।

Find Us on Facebook

Trending News