विधि व्यवस्था दुरुस्त करने को लेकर सड़क पर निकले डीएम और एसपी, पुलिसकर्मियों में मचा हड़कंप

विधि व्यवस्था दुरुस्त करने को लेकर सड़क पर निकले डीएम और एसपी, पुलिसकर्मियों में मचा हड़कंप

MOTIHARI : मोतिहारी में शराबबंदी की कमान संभाले डीएम शीर्षत कपिल अशोक एवं एसपी डॉ० कुमार आशीष द्वारा शुक्रवार की रात्रि शहर सहित कई थाना क्षेत्रों का जांच किया गया। डीएम और एसपी ने पूर्ण  शराबबंदी को लेकर छतौनी बस स्टैंड के दर्जनों मिट मछली की दुकानों का जांच किया। वही दुकानदारों को सख्त निर्देश दिया गया कि शराब बेचते, पीते व पिलाते पकड़े जाने पर सख्त करवाई की जाएगी। वही स्टैंड में खड़े बस के अंदर व वाहन खड़े यात्रियों से भी पूछताछ किया गया। जिला के आधा दर्जन थाना के गश्ती व रात्रि में पुलिस सक्रियता की भी जांच कर पदाधिकारियो को कई निर्देश दिया गया। डीएम व एसपी की गाड़ी बस स्टैंड पहुचते ही हड़कम मच गया। डीएम एसपी ने बस स्टैंड में उपस्थित महिला सवारियों से हालचाल जानते हुए किसी भी परेशानी पर तुरन्त स्थानीय थाना को सूचना देने अपील किया। 

मोतिहारी डीएम और एसपी ने विधि व्यवस्था व शराबबंदी का सख्ती से पालन कराने के लिए छतौनी बस स्टैंड  के मिट मछली दुकान सहित सड़क किनारे के ढाबा का जांच किया। वही विधि व्यवस्था व अपराध पर लगाम लगाने को लेकर  छतौनी, चिरैया, ढाका, घोड़ासहन थाना के गश्ती टीम का जायजा लिया। रास्ते मे रोको टोको अभियान चलाकर दर्जनों वाहन का जांच किया गया। डीएम एसपी ने गश्ती टीम को सक्रिय करते हुए सन्दिग्ध लोगो व वाहनों की जांच कर सख्त करवाई का निर्देश दिया।

जिले की सुरक्षा के दृष्टिकोण से विधि व्यवस्था को लेकर उपस्थित थानों के गश्ती दलों को अलर्ट रहने का निर्देश दिया गया। डीएम एसपी ने सभी थाना पुलिस को स्पष्ट निर्देश दिया कि गश्ती ,वाहन जांच,शराबबंदी में लापरवाही करने वाले के विरुद्ध कड़ी करवाई की जाएगी। अधिकारियों के निरीक्षण से पुलिस महकमा में हड़कम्प मचा हुआ है ।


मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News