बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में मोहर्रम को लेकर डीएम और एसएसपी ने जवानों के साथ किया फ्लैग मार्च, लोगों से की शांतिपूर्वक पर्व मनाने की अपील

भागलपुर में मोहर्रम को लेकर डीएम और एसएसपी ने जवानों के साथ किया फ्लैग मार्च, लोगों से की शांतिपूर्वक पर्व मनाने की अपील

BHAGALPUR : मोहर्रम पर्व को लेकर जिला दंडाधिकारी,भागलपुर डॉ नवल किशोर चौधरी और वरीय पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार ने अपर समाहर्ता विधि व्यवस्था महेश्वर प्रसाद सिंह, अनुमंडल पदाधिकारी सदर धनंजय कुमार, पुलिस उपाधीक्षक सदर, पुलिस उपाधीक्षक यातायात के साथ आज सराय, किलाघाट, तारापुर चौक शाहगंजी मेला मैदान सहित शहर के कई स्थलों पर फ्लैग मार्च किया। 

इस दौरान उन्होंने प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी से विधि व्यवस्था की स्थिति का जायजा लिया। इस अवसर पर मीडिया को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा की मुहर्रम पर्व को शांतिपूर्ण संपन्न कराने को लेकर जितने भी महत्वपूर्ण स्थल हैं, जुलूस के रूट हैं,उन सबों का मुआयना किया गया है। 

उन्होंने कहा की जुलूस के रूट में जहां रेलवे के फाटक है या संकरा रास्ता है। उन स्थलों को भी देखा गया है। साथ ही उन्होंने लोगों से भी आग्रह किया कि अगर कोई फीडबैक हो तो हमें उपलब्ध कराएं। अफवाह फैलानेवाले लोगों पर कार्रवाई की जाएगी। 

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट

Suggested News