PATNA NEWS : जिलाधिकारी ने टीकाकरण केंद्र का किया निरीक्षण, कर्मियों को दिए कई निर्देश

PATNA NEWS : जिलाधिकारी ने टीकाकरण केंद्र का किया निरीक्षण, कर्मियों को दिए कई निर्देश

PATNA : जिलाधिकारी डॉ चंद्रशेखर सिंह ने एसकेएम टीकाकरण केंद्र पर संचालित कार्य का निरीक्षण किया. साथ ही गुलजारबाग स्थित राजकीय महिला महाविद्यालय में भी टीकाकरण का कार्य शुरू कराने हेतु कॉलेज में उपलब्ध व्यवस्था का जायजा लिया. इस क्रम में जिलाधिकारी ने सबसे पहले श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में संचालित टीकाकरण कार्य का निरीक्षण किया तथा टीकाकृत व्यक्तियों से फीडबैक प्राप्त किया. 

एसकेएम केंद्र पर प्रतिनियुक्त डॉक्टर, नर्स द्वारा वैक्सीनेशन का कार्य सुचारू रूप से जारी पाया गया. एसकेएम में वैक्सीनेशन हेतु पांच टीमें कार्यरत है. जिलाधिकारी ने केंद्र पर टीका लिए व्यक्तियों से प्रतिक्रिया लिया. लोगों ने व्यवस्था के प्रति संतोष व्यक्त किया. तत्पश्चात जिलाधिकारी ने अधिकारियों की टीम के साथ गुलजारबाग स्थित  राजकीय महिला महाविद्यालय का भ्रमण कर टीकाकरण शुरू करने हेतु उपलब्ध स्थान एवं व्यवस्था का जायजा लिया. 

उन्होंने टीकाकरण हेतु बांछित अवलोकन कक्ष, वैक्सीनेशन कक्ष तथा सामाजिक दूरी का पालन करते हुए लोगों को पंक्तिबद्ध होने संबंधी उपयुक्त स्थल का निरीक्षण कर चिह्नित किया. साथ ही केन्द्र पर बिजली, पेयजल, पंखा, शौचालय आदि की उपलब्धता का भी जायजा लिया. जिलाधिकारी के साथ अपर समाहर्ता जनरल, जिला प्रतिरक्षण पदाधिकारी, अनुमंडल पदाधिकारी पटना सिटी सहित कई अन्य अधिकारी मौजूद थे. 

पटना से रंजन की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News