आधी रात को शहर का जायजा लेने निकले डीएम,ठंड से कपकपा रहे लोगो को ओढ़ाया कम्बल

आधी रात को शहर का जायजा लेने निकले डीएम,ठंड से कपकपा रहे लोगो को ओढ़ाया कम्बल

MOTIHARI : बिहार में कड़ाके के ठंड से जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है।पारा लुढ़कने के हाड़ कंपाने वाली ठंड पड़ रही है ।पछिया हवा चलने के कारण दिनभर कपकपी बनी रह रही है ।कड़ाके के ठंड व कुहासा से दो दिनों से सूर्य भगवान का दर्शन नही हुआ है। इसी बीच मंगलवार की रात्रि मोतिहारी डीएम शीर्षत कपिल अशोक आधी रात को शहर का जायजा लेने पहुचे। डीएम शहर के बापूधाम स्टेशन,मीना बाजार चौक,अस्पताल ,गांधी चौक सहित स्थलों का भ्रमण किया ।

डीएम ने स्टेशन सहित स्थलों पर कड़ाके के ठंड के बीच कपकपी लगा रहे दर्जनों रिक्शा , ठेला चालक को कम्बल ओढ़कर ठंड से राहत दीया।वही अस्पताल परिसर में जरूरत मंद, असहाय के बीच भी कम्बल वितरण कर हाल चाल जाना। वहीं शहर की सुरक्षा की विधिव्यस्था का हाल चाल भी जाना। कम्बल लेने के बाद जरूरतमंद व असहाय लोगो ने डीएम को दुआ दिया गया।

मोतिहारी डीएम शीर्षत कपिल अशोक मंगलवार की अर्ध रात्रि में शहर का जायजा लेने निकले ।कड़ाके के ठंड से कपकपी लगा रहे दर्जनों रिक्शा चालक,ठेला चालक, भिक्षुक व जरूरतमंद लोगों को कम्बल ओढ़ाकर ठंड से बचाव करने की सलाह दीया गया ।डीएम शहर के बापूधाम रेलवे स्टेशन,मीना बाजार,गांधी चौक ,अस्पताल सहित स्थलों पर गरीब व असहाय के बीच कम्बल का वितरण किया गया।मौके पर सदर एसडीओ ,सहायक निदेशक समाजिक सुरक्षा,जिला जनसम्पर्क पदाधिकारी सहित अधिकारी उपस्थित रहे ।

Find Us on Facebook

Trending News