यकीन नहीं होगा! सिर्फ दो रुपए के लिए कर दी युवक की हत्या, जानिए क्या है पूरा मामला

यकीन नहीं होगा! सिर्फ दो रुपए के लिए कर दी युवक की हत्या, जानिए क्या है पूरा मामला

सीतामढ़ी। क्या आप यकिन करेगे महज दो रुपये को लेकर कोई विवाद इतना बढ़ सकता है कि वह हिंसक रुप अख्तियार कर ले और उस विवाद मे किसी की जान चली  जाये।  जी हां बिहार के सीतामढ़ी मे कुछ एसा वाक्या सामने आया है जहा बच्चो के विवाद महज दो रुपपये को लेकर विवाद हो गया ।विवाद ने हिंसक रुप धारण कर लिया और देखते ही देखते चाकूबाजी की घटना मे एक शक्स की जान चली गयी। सीतामढ़ी के नगर थाना के वार्ड नंबर पांच मे हुया यह वारदात लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। पुलिस ने मामले मे दो लोगों को हिरासत मे ले लिया है।

जानकारी के मुताबिक जिले के नगर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर पांच स्थित मंडल नगर में बच्चो के बीच कांच की गोली का खेल हो रहा था जिसमे बच्चों के बीच दो रुपये के लिये आपस मे हाथापाई हो गयी। इस घटना मे घर के जब बड़े कूद गये तो मामला संगीन हो गया। आपस में चाकूबाजी की घटना मे विक्की कुमार नामक युवक गंभीर रुप से घायल हो गया जिसको आनन फानन मे सीतामढ़ी सदर अस्पताल मे भर्ती कराया गया जहा चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया। मृतक के परिवार वालो का इस घटना के बादज रो-रो कर बुरा हाल है।

शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है। घटना के संबंध में मृतक के परिजनों ने स्थानीय निवासी चंद्र प्रकाश मंडल, पत्नी रेखा देवी एवं उनके पुत्रों को आरोपित किया है. घटना की जानकारी मिलने पर नगर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है। पुलिस ने आरोपियों के घर में तलाशी भी ली है ।मामले में नगर थाना पुलिस के इंस्पेक्टर जे.के. सिंह ने बताया कि मृतक के शरीर पर चाकू के गहरे निशान हैं। पुलिस पूरे मामले की तहकीकात कर रही है। पुलिस का कहना है कि शेष बचे आरोपियो की गिरफ्तारी जल्द कर ली जायेगी ।


Find Us on Facebook

Trending News