बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

UP Crime News: हनीट्रैप का गन्दा खेल, इस बार मैडम का शिकार थे डॉक्टर और व्यापारी

UP Crime News:  हनीट्रैप का गन्दा खेल, इस बार मैडम का शिकार थे डॉक्टर और व्यापारी

Desk...हनीट्रैप का जाल फैलता जा रहा है कोई राज्य नहीं जो इससे बच पाया हो खबर उत्तरप्रदेश के लखनऊ शहर के डॉक्टर, व्यापारी और कई अन्य को हनीट्रैप में फंसाकर अश्लील वीडियो बनाया, फिर ब्लैकमेल कर लाखों रुपये वसूल लिये. ऐसा करने वाले गिरोह में शामिल दो महिलाओं समेत पांच लोगों को हजरतगंज पुलिस ने सोमवार को सरोजनीनगर इलाके से गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गये दो युवक फर्जी दरोगा-सिपाही बनकर चंगुल में फंसे लोगों को धमकाते थे और एफआईआर कर जेल भेजने की धमकी देते थे. एक पशु चिकित्सक की शिकायत पर डीसीपी मध्य की टीम ने यह कार्रवाई की है. आरोपियों के पास से दरोगा व सिपाही की वर्दी, रुपये और छह मोबाइल फोन बरामद हुये हैं. ये लोग लखनऊ के ही एक दर्जन से अधिक लोगों को अपना शिकार बना चुके हैं. 

एक पशु चिकित्सक ने पुलिस को सूचना दी कि कुछ लोग उसका अश्लील वीडियो बना लिये हैं और ब्लैक मेल कर काफी रकम वसूल चुके हैं. उसने बताया कि इन लोगों के साथ तीन पुलिस वाले भी शामिल हैं. इन लोगों ने सोमवार को सरोजनीनगर में स्कूटर इण्डिया चौराहे पर बुलाया है.एडीसीपी चिरंजीव नाथ सिन्हा ने बताया कि पीड़ित को लेकर एक टीम सरोजनीनगर पहुंची इसी दौरान एक कार आकर रुकी. 

इसमें दो पुलिस की वर्दी में थे और एक सादे कपड़ों में पीछे की सीट पर दो महिलायें भी थी. पीड़ित इनके पास गया तो उन लोगों ने रुपये देने को कहा. बस, तभी पुलिस टीम ने इन लोगों को पकड़ लिया.हनीट्रैप करनी वाली महिला बेरहम होती है उनके लिए पैसा हवश सबकुछ होता है ज्यादा तर ऐसी महिला शादी नहीं करती और करती भी है उनके चरित्र के कारण टिक नहीं पाती क्यों की ऐसी महिलों की भूख कभी शांत नहीं होती. जो लोग इस जाल में फंसते है उनकी भी गलती हो वो लोग अपने ठडक के कारण इसमें फंस जाते है और सब कुछ खो देते है इसलिए जितना इन महिलों की गलती है उतना ही उन लोगों की जो इस में फंसते हैं.


Suggested News