डॉक्टर ने परिजनों को दी धमकी, जमीन में गड़वा देंगे, पैसा दो और चुपचाप निकलो

डॉक्टर ने परिजनों को दी धमकी, जमीन में गड़वा देंगे, पैसा दो और चुपचाप निकलो

Desk: कोरोना जैसी महामारी में जहां डॉक्टरों को हर जगह सम्मानित किया जा रहा है, वहीं कुछ चिकित्सक इस पेशे को बदनाम करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं. आज ऐसा ही एक मामला सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो से तब लोगों के सामने आया, जब उस वीडियो में इलाज कराने आए परिजनों की बच्ची के मृत होने पर चिकित्सक उनसे अमानवीय व्यवहार करता दिख रहा है. परिजनों को खामोशी से घर जाने को कह रहा है, नहीं तो पुलिस और गुंडों को बुलाने की धमकी दे रहा है और जमीन में गाड़ने की धमकी दे रहा है.

जानकारी के अनुसार, परैया छतोह निवासी जावेद वारसी की 8 साल की भांजी आसिफा बीमार हो गई थी. परिजन उसे इलाज के लिए 11 सितंबर को मधुबन रोड पर स्थित प्राइवेट नर्सिंग होम लाए. अस्पताल स्टाफ ने उसे तत्काल भर्ती कर लिया और उसका इलाज शुरू कर दिया. कुछ घंटों बाद आसिफा की मौत हो गई. जिसपर परिजनों ने रोना शुरू कर दिया. ये देख वहां मौजूद चिकित्सक डॉ धीरज चंदेल ने परिजनों को धमकाना शुरू कर दिया और बचे हुए बिल की रकम जमा कर वहां से चुपचाप चले जाने का फरमान सुना डाला.

ऐसा न करने पर डॉक्टर ने पुलिस बुलवा कर हवालात में भिजवाने की धमकी भी दे डाली. इससे भी मन नहीं भरा तो गुंडों से उन्हें जमीन में गड़वाने की बात भी बोल डाली. लेकिन उनकी इस करतूत को परिजनों में से ही किसी ने मोबाइल में कैद कर लिया और आज मामला सोशल मीडिया पर आने से लोगों में चर्चा का केंद्र बन गया.

फिलहाल मामले पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ वीरेंद्र सिंह ने मामला संज्ञान में आने की बात कहते हुए जांच कराने की बात कही है. 


Find Us on Facebook

Trending News