कटिहार में बदमाशों ने डॉक्टर से मांगी छह लाख की रंगदारी, जांच में जुटी पुलिस

कटिहार में बदमाशों ने डॉक्टर से मांगी छह लाख की रंगदारी, जांच में जुटी पुलिस

KATIHAR : जिले में एक डॉक्टर से रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है की अपराधियों ने नगर थाना क्षेत्र के बिनोदपुर मोहल्ला स्थित डॉ वकार से छह लाख की रंगदारी मांगी है. इस मामले को लेकर डॉक्टर ने नगर थाना में मामला दर्ज कराया है. वहीँ डॉक्टर दहशत में है. डॉक्टर ने कहा कि पिछले दो दिनों से उनसे फोन पर रंगदारी की मांगा जा रहा है. जिसका ऑडियो रिकॉर्ड भी उनके पास है. 

फिलहाल डॉक्टर ने उसी ऑडियो के आधार पर नगर थाना में मामला दर्ज कराते हुए अपना जान बचने की गुहार लगाया है. इस मामले में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने कहा कि पीड़ित डॉक्टर के आवेदन के आधार पर मामला दर्ज करवा दिया गया है. जिसमें पीड़ित ने बताया कि वह हाल में ही एक जमीन खरीदे हैं. जिसे लेकर जमीन के दलाली के कार्य करने वाले कुछ लोग नाराज थे. जमीन उन लोगों के माध्यम से नहीं खरीदने पर संभवत उन्हीं लोगों के माध्यम से यह पूरा खेल रचा गया है. 

हालांकि जिस मोबाइल से फोन आया है. उसका बाहर का लोकेशन का बताया जा रहा है. पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई शुरू कर दिया है. नामजद अभियुक्तों के घर में छापेमारी भी की गई है. लेकिन वह फरार बताए जा रहे हैं. फिलहाल पुलिस मामले पर गंभीरता से कार्रवाई के लिए जुटी हुई हैं. 

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News