अपने ही दोस्त के साथ पत्नी को होटल में देखकर भड़क गया पति, चप्पल से की जमकर पिटाई

अपने ही दोस्त के साथ पत्नी को होटल में देखकर भड़क गया पति, चप्पल से की जमकर पिटाई

DESK : आगरा के ताजगंज क्षेत्र के एक होटल में अचानक हँगामा होने से लोगों की भीड जमा हो गयी. मिली जानकारी के अनुसार होटल में एक युवती अपने पति के दोस्त के साथ पहुँच गयी. जिसकी भनक उसके पति को लग गयी. इसकी सूचना मिलते ही पति भी होटल पहुँच गया. 

पति को देखते ही उसका दोस्त वहां से भाग गया. लेकिन मौके पर ही पति ने पत्नी की चप्पल से जमकर पिटाई कर दी. बाद में इसकी सूचना पुलिस को दी गयी. लेकिन दोनों ने किसी तरह की कार्रवाई करने से इंकार कर दिया. हालांकि इस घटना का विडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो गया. 


घटना ताजगंज के बसई पुलिस चौकी क्षेत्र में होटल अंबिका पैलेस का है. गुरुवार दोपहर को ताजगंज क्षेत्र के एक गांव की महिला एक युवक के साथ इस होटल में आई थी. दोनों ने कमरा लिया. इसके बाद कमरे में चले गए. कुछ देर बाद महिला का पति आ गया. वह भी सीधा कमरे में चला गया. महिला बेड पर बैठी थी. लेकिन महिला के पति के आने से पहले ही युवक भाग गया. 

वह महिला के पति का दोस्त था. इस बीच पति-पत्नी में विवाद हो गया. इस पर पति ने पत्नी की चप्पल से पिटाई कर दी. होटल में हंगामा होने पर लोगों की भीड़ लग गई. सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों को बसई चौकी पर ले आई. बाद में मायका और ससुराल पक्ष के लोगों को बुलाया गया. दोनों में काफी देर तक बातचीत होती रही. बाद में तय हुआ कि कोई शिकायत नहीं करेगा. 


Find Us on Facebook

Trending News