पूर्णिया में डबल मर्डर : पंसस और उनके बॉडीगार्ड की तलवार और गोली मारकर की हत्या, परिजनों ने बताया किसने की हत्या

पूर्णिया में डबल मर्डर : पंसस और उनके बॉडीगार्ड की तलवार और गोली मारकर की हत्या, परिजनों ने बताया किसने की हत्या

PURNIA : जिले का बायसी थाना क्षेत्र में  बीती रात दो मर्डर केस की घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। यहां ताराबाड़ी पंचायत समिति सदस्य और उनके बॉडीगार्ड की अपराधियों ने बीते देर रात को तलवार व गोली मारकर हत्या कर दी।  मृतक की पहचान ताडाबाडी गांव के रहने वाले बजरूल आलम के बेटा पंचायत समिति सदस्य बने शहबाज़ आलम (36 वर्ष) एवं बायसी थाना क्षेत्र के आईजा गांव के रहने वाले शहबाज़ आलम के बोडी गार्ड मोहम्मद मुनाजीर (30 वर्ष) के रूप में हुई है। पुलिस ने  दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया। घटना के बाद पूरे गांव में तनाव की स्थिति है।


गांव के मुखिया और सरपंच ने की हत्या

मृतकों के परिजनों ने बताया कि शहबाज़ आलम अपने बडी गार्ड मुनाजीर के साथ गांव के एक चाय दुकान पर बैठा था। तभी गांव के मुखिया और सरपंच करीब 20 लोगों के साथ पहुंच गया और तलवार से हमला कर जख्मी कर दिया। जब मुनाजीर ने बचाने की कोशिश की तो हमलावरों ने उसे भी तलवार से हमला कर जख्मी कर दिया और शहबाज़ के शर में गोली मारकर मरा हुआ समझकर वहां से भाग गए। 

गोली की आवाज से पूरे गांव दहल उठा। लोग पहुंचते तब तक हमलावर वहां से भाग गया। ग्रामीणों ने दोनों जख्मी को बायसी अस्पताल पहुंचाया। प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को पूर्णिया रेफर कर दिया। दोनों ने इलाज के दौरान ही बुधवार को दम तोड़ दिया। 


घुस लेते वीडियो किया था वायरल, 20 बार किया तलवार से हमला

बताया जा रहा है कि शहबाज़ आलम और गांव के मुखिया व सरपंच के बीच पंचायत चुनाव से ही विवाद चल रहा था। मुखिया और सरपंच को घुस लेते हुए शहबाज़ ने कुछ दिन पहले एक वीडियो वायरल कर दिया था। इसको लेकर शहबाज़ को बार बार जान से मारने की धमकी दी जा रही थी। बताया जा रहा है कि शहबाज़ को करीब 20 से अधिक बार तलवार से हमला किया गया।


Find Us on Facebook

Trending News