कैमूर में डबल मर्डर से फैली सनसनी, पुलिस ने चार लोगों को किया गिरफ्तार

कैमूर में डबल मर्डर से फैली सनसनी, पुलिस ने चार लोगों को किया गिरफ्तार

KAIMUR : कैमूर जिले में आए दिन अपराधियों का तांडव बढ़ता जा रहा है. वहीं दूसरी तरफ मारपीट की भी घटना बढ़ती जा रही है. कैमूर जिले में आज डबल मर्डर हुआ है. सोनहन थाना क्षेत्र के शखवा गांव में बकरी चराने को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी डंडा और फायरिंग हुई. जिसमें एक व्यक्ति के पिटाई होने से मौत हो गई. वही आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची. 

घायलों को ग्रामीण और पुलिस के सहयोग से सदर अस्पताल भभुआ इलाज के लिए लाया गया. वहीँ  मृतक के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ भेज दिया. वही दूसरी घटना चैनपुर थाना क्षेत्र की हाटा बाजार की है. एक व्यक्ति को अपराधियों ने हत्या कर शव को गांव के बधार में फेंक दिया. इस मामले से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. इसकी सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम  के लिए भभुआ भेज दिया. आगे की कार्रवाई पुलिस कर रही है. 

इस संबंध में पूछे जाने पर कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद बताते हैं कि एक मामला बकरी चराने को लेकर है. जिसमें की लाठी डंडा चली है. जिससे काफी एक व्यक्ति को चोट आई और मौत हो गई. 6 लोग घायल हैं. उनका इलाज अभी चल रहा है. त्वरित कार्रवाई करते हुए चार व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है. अन्य लोग की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी चल रही है. वही दूसरे मामले में एसपी के द्वारा बताया गया कि चैनपुर के हाटा बाजार में एक व्यक्ति का शव मिला है. उस मामले में अभी छानबीन चल रहा है. पुलिस जांच में जुटी हुई है.

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News