लव मैरेज में भी दहेज जरुरी! छह माह पहले प्रेम विवाह करनेवाली युवती की हुई हत्या, लाश भी किया गायब

लव मैरेज में भी दहेज जरुरी! छह माह पहले प्रेम विवाह करनेवाली युवती की हुई हत्या, लाश भी किया गायब

PATNA : अपनी पसंद के लड़के से प्रेम विवाह करनेवाली सुनीता कुमारी को यह भरोसा भी नहीं होगा कि जिसके लिए परिवार का विरोध किया, वही एक दिन दहेज के लिए इतना पागल हो जाएगा कि उसकी हत्या कर दी जाएगी। 

मामला राजधानी पटना से बिहटा थाने से जुड़ा है। जहां 19 वर्षीय सुनीता कुमारी की हत्या प्रेमी से पति बने अर्जुन कुमार और उसके परिवार वालों ने कर दी। बाद में लाश गायब कर पूरा परिवार फरार हो गया है। 

यह है पूरी घटना 

बताया जाता है कि लगभग छह माह पहले खेदलपुरा निवासी बुटन यादव के पुत्र अर्जुन कुमार ने बिक्रम के आंध्रा चौकी निवासी शिव नाथ यादव की 19 वर्षीय पुत्री सुनीता कुमारी के साथ भागकर प्रेम विवाह किया था। यहां शादी के बाद से सुनीता कुमारी को ससुराल वाले दहेज के लिए आए दिन प्रताड़ित करते थे. इसको लेकर सुनीता कुमारी ने बिहटा थाने में दहेज को लेकर प्रताड़ना के संबंध में आवेदन भी दिया था। इसमें सुनीता कुमारी ने बताया था कि दहेज को लेकर सास-ससुर, लड़के का मामा और लड़के की बहन मारपीट करते हैं।


 मृतक महिला के भाई जितेंद्र कुमार ने बताया कि देर शाम को सूचना मिला कि उसकी बहन सुनीता कुमारी की हत्या कर ससुराल वाले शव को ठिकाने लगाने जा रहे हैं. इसके बाद हम सभी लोग बिहटा थाना के साथ गांव पहुंचे, लेकन सभी लोग भाग गए और गांव के लोगों ने मारपीट भी किया।  शिवनाथ यादव ने बताया कि हम सभी लोग बिहटा थाना आए और पुलिस के साथ उसके घर गए. यहां अर्जुन की मां मिली, लेकिन गांव के लोगों ने उसको भी भागा दिया

इस संबंध में बिहटा थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि बिक्रम थानाक्षेत्र के आंध्रा चौकी गांव निवासी शिवनाथ यादव ने थाने में लिखित आवेदन दिया है. उन्होंने बताया कि दहेज को लेकर उनकी बेटी सुनीता कुमारी की हत्या कर शव को गायब कर दिया गया है. फिलहाल पुलिस आवेदन के आधार पर आगे की कार्रवाई में जुट गई और फरार आरोपी ससुराल वालों की तलाश में क्षेत्र में पुलिस छापेमारी में लगी हुई है।

Find Us on Facebook

Trending News