बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा में दर्जनों लोगों ने ली सदस्यता, बिहार में सभी लोकसभा सीटों पर BJP की जीत में मुस्लिम निभाएंगे अहम भूमिका

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा में दर्जनों लोगों ने ली सदस्यता, बिहार में सभी लोकसभा सीटों पर BJP की जीत में मुस्लिम निभाएंगे अहम भूमिका

जहानाबाद . भाजपा नेता सैयद मोहम्मद अली, पूर्व अल्पसंख्यक मोर्चा ज़िला अध्यक्ष जहानाबाद की अध्यक्षता में उनके पैतृक गांव अली नगर पाली, काको जहानाबाद में एक बैठक  आयोजित किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि बिहार भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कमरूजमा अंसारी  रहे। प्रदेश अध्यक्ष की मौजूदगी में दर्जनों युवा अल्पसंख्यक साथी बिहार भाजपा में शामिल हुए । 

अल्पसंख्यक युवा साथियों के भाजपा में शामिल होने वालों में मोहम्मद समी, समीर, हसन, अख्तर, शमशाद, तबरेज, एमडी बिट्टू , तनवीर और कई भाजपा साथी के आने पर  प्रदेश अध्यक्ष अल्पसंख्यक मोर्चा  कमरूजमा अंसारी साहब ने कहा कि आप लोगों के आने से संगठन को और मजबूती मिलेगी और 2024 लोकसभा में तीसरी बार मोदी सरकार तय है। उन्होंने ने कहा की अबकी बार 2025 में बिहार में भी भाजपा  पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने जा रही है । 

समारोह के बाद  प्रदेश अध्यक्ष अल्पसंख्यक मोर्चा ने अपने साथियों के साथ पाली इमाबाड़ा की भी जियारत की और देश, प्रदेश में खुशहाली के लिए दुआ मांगी। प्रदेश अध्यक्ष अल्पसंख्यक मोर्चा ने अलीनगर पाली स्थित स्वर्गीय सर सैयद सुल्तान अहमद  के जन्म स्थल ( पक्का मकान ) जो की सर सैयद सुल्तान अहमद  का घर है वहां पर भी गए। भाजपा नेता सैयद मोहम्मद अली साहब ने पटना से आए मुख्य अतिथि प्रदेश अध्यक्ष अल्पसंख्यक मोर्चा का स्वागत अंग वस्त्र दे कर किया और कहा आपके मार्गदर्शन में बिहार भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा एक नया इतिहास लिखेगा । 

उन्होंने कहा कि 2024 लोक सभा चुनाव में देश की महान जनता तीसरी बार आदरणीय प्रधानमंत्री मोदी के सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास सबका प्रयास के साथ पूरे देश में एकतरफा भाजपा को वोट करने वाली है और अबकी बार भाजपा 400 सीट्स के पार जाने वाली है । इस बार 2025 बिहार विधान सभा के चुनाव में भाजपा ही सरकार बनाने जा रही है । बैठक में पटना से आए पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष जनाब नौशाद , जनाब फैजुद्दीन, फिरोज़ सकरी,   मुकेश कुमार और दर्जनों स्थानीय भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

Suggested News