बिहार में तबादलों का दौर जारी,अब समाज कल्याण विभाग में कई DPO का ट्रांसफर...

बिहार में तबादलों का दौर जारी,अब समाज कल्याण विभाग में कई DPO का ट्रांसफर...

PATNA : बिहार में तबादलों का दौर लगातार जारी है। आज भी कई विभागों में अधिकारियों की ट्रांसफर पोस्टिंग की गई है। सरकार ने आज 160 प्रखंड विकास पदाधिकारियों के अलावे 300 से अधिक इंजीनियर का ट्रांसफर किया है। वही समाज कल्याण विभाग में भी कई जिला प्रोग्राम पदाधिकारियों को इधर से उधर किया गया है। समाज कल्याण विभाग ने 3 DPO का ट्रांसफर किया है। इनमे शशि कांत पासवान को पूर्वी चंपारण,तरणि कुमारी को बक्सर और प्रतिभा कुमारी को सिवान में बतौर जिला प्रोग्राम पदाधिकारी पदस्थापित किया गया है।

बताते चलें की इसके पहले बिहार में आज बड़ी संख्या में प्रखंड विकास पदाधिकारियों का तबादला किया गया है. इस संबंध में ग्रामीण कार्य विभाग ने अधिसूचना जारी कर दी है. ग्रामीण कार्य विभाग ने 160 BDO का ट्रांसफर किया है.राकेश कुमार ठाकुर को सिकटी का बीडीओ बनाया गया है. ममता कुमारी को भरगामा, अरविंद कुमार रानीगंज, यूनिस सलीम को कलेर, चंद्र भूषण गुप्ता को कुटुंबा, मनोज कुमार को गोह,आशुतोष कुमार को बारूण, राजू कुमार को ओबरा, राजाराम पंडित को बारसोई, प्रियदर्शी राजेश अमदाबाद का बीडीओ बनाया गया है।

वहीं सुनील कुमार को समैली,अजय कुमार को दंडखोरा, राकेश गुप्ता को बहादुरगंज, परवेज आलम को किशनगंज, संजय पाठक को रामपुर, रमन सिन्हा को नुआँव, अशोक कुमार को दुर्गावती ,मनीष कुमार को अलौली, महताब अंसारी को केवटी, रवि जी को काशीचक, कुमार अश्विनी को रोह,राजेश कुमार दिनकर  को सिरदला, मृत्युंजय कुमार अकबरपुर, जिया उल हक को बेन, सुनीता कुमारी  को थरथरी, चंदन कुमार को इस्लामपुर, पंकज कुमार को परवलपुर, अरविंद कुमार को अस्थावां, गीता को एकंगरसराय कृष्णा राम को बैरिया प्रखंड में पदस्थापित किया गया है.

Find Us on Facebook

Trending News