बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जदयू के कार्यकारी अध्यक्ष की मौजूदगी में दरभंगा स्नातक क्षेत्र से डॉ. दिलीप कुमार चौधरी ने किया नामांकन, कहा- हमारी सरकार ने किया है अद्भुत काम

 जदयू के कार्यकारी अध्यक्ष की मौजूदगी में दरभंगा स्नातक क्षेत्र से डॉ. दिलीप कुमार चौधरी ने किया नामांकन, कहा- हमारी सरकार ने किया है अद्भुत काम

Darbhanga: बिहार विधान परिषद सदस्य के लिए दरभंगा स्नातक क्षेत्र से प्रमंडलीय आयुक्त कार्यालय में एनडीए अधिकृत एमएलसी उम्मीदवार डॉ. दिलीप कुमार चौधरी ने नामांकन किया. नामांकन पर्चा भरने के बाद डॉक्टर दिलीप चौधरी ने कहा कि एनडीए की सरकार में शिक्षा के क्षेत्र में चौमुखी विकास हुआ है. एनडीए के शासनकाल में जर्जर भवन, पुस्तकालय, प्रयोगशाला, खेल मैदान सहित कई सुविधाओं को विस्तार करने का काम किया है.

डॉक्टर चौधरी आगे कहा कि शिक्षक, शिक्षा और आमजनों का जो भी समस्या था, जिसको हमने निदान करने का काम किया है. वहीं उन्होंने एनडीए सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि शिक्षा के क्षेत्र में काफी सारी समस्याओं का निदान करने का काम किया है.

कुछ समस्याओं का समाधान होना बाकी रह गया है. अगर हम इस बार चुनाव में जीतकर विधान परिषद पहुंते हैं तो, सदन के अंदर जिस प्रकार हम सारे विधान परिषद मिलकर और संगठन के सदस्यों ने जिस प्रकार मिलकर   काम किया उसका प्रतिफल हुआ. एनडीए की मजबूत सरकार ने सारी समस्याओं का निदान किया और आने वाले दिनों मे बचे हुए समस्याओं का निदान करने का काम करेंगे. नामांकन के दौरान भाजपा के नगर विधायक संजय सरावगी और जाले विधायक जीवेश मिश्रा मौजूद थे.

Suggested News